Flipkart Year End Sale: साल 2022 खत्म होने में कुछ ही दिन बचें हैं। ऐसे में इस समय सेल का सीजन शुरु हो गया है। अगर आप ऑनलाइन सेल से खरीददारी करना पसंद करते हैं तो आपके लिए ये खबर बहुत जरूरी है। दरअसल, आज से यानि कि 24 दिसंबर से फ्लिपकार्ट Year End Sale शुरु हो गई है। आप इस सेल के जरिए अपने लिए एक से बढ़कर एक खास प्रोडक्ट कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ये सेल 28 दिसंबर तक जारी रहेगी। ऐसे में आपके पास अपने पसंदीदा आइटम को सस्ती कीमत पर खरीदने का शानदार मौका है।

बेस्ट सेलिंग स्मार्ट टीवी पर भारी छूट

फ्लिपकार्ट की इस सेल में बेस्ट सेलिंग स्मार्ट टीवी पर काफी अच्छी छूट मिल रही है। इस सेल के जरिए आप अपने लिए एक ब्रांडेड स्मार्ट टीवी सिर्फ 6299 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें MI सैमसंग और रियलमी आदि जैसी कंपनियों के नाम शामिल हैं। इस डील में आपको 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ ही कई तरह के बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

रेफ्रिजरेटर डील पर 55 फीसदी की छूट

इसके साथ ही आपको इस डील में रेफ्रिजरेटर पर 55 फीसदी की छूट मिल रही है। इस सेल में 5000 रुपये का डिस्काउंट और प्रीपेड और सुपरकूपन का फयादा मिलेगा। साथ ही HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्कउंट मिलेगा।

गैजेट्स पर मिलेगा 80 फीसदी का डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर आपको एक और ऑफर मिल सकता है। इस सेल में आप अपने पसंदीदा गैजेट्स के द्वारा 80 फीसदी की भारी छूट मिलेगी। इस डील में इलेक्ट्रॉनिक्स और एकसेसरीज खरीदने पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इसमें आपको कई टॉप डील्स और बैंक ऑफर्स मिल जाएंगे। यहां से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल में आपको शानदार लैपटॉप पर 40 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं, हैडफोन और स्पीकर्स पर 70 की भारी छूट मिल सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version