Fan Room Heater: सर्दी के मौसम में आपको घर को गर्म रखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। अक्सर लोग घर को गर्म रखने के लिए कई सारे हाई पावर हीटर का सहारा लेते हैं। इससे घर तो गर्म हो जाता है लेकिन कई बार लोगों को सांस लेने में दिक्कत या सफोकेसन जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है क्योंकि हीटर कमरे की ऑक्सीजन जला देते हैं। इतना ही नहीं यह बिजली की खपत भी जरूरत से ज्यादा करते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे हीटिंग डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। आपके घर को कुछ ही मिनटों में गर्म कर देता है और यह आपके लिए किपायती दामों में एक तगड़ा ऑप्शन लेकर हो सकता है।

Also Read: चेन्नई-मैसूर वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन का ट्रायल हुआ शुरू, PM Modi हरी झंडी दिखाकर करेंगे शुभारंभ

क्या हैं Crompton Insta Comfort Fan Room Heater फीचर्स

जिस हीटिंग डिवाइस की हम बात कर रहे हैं वो Crompton Insta Comfort Fan Room Heater है। ये असल में एक हीटिंग ब्लोअर है, जिसे आप अपने घर के किसी भी कमरे में रख कर इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इसे इस्तेमाल करेंगे तो पाएंगे कि हीटर की तुलना में इसे इस्तेमाल करने से बिजली का खर्च कम हो जाता है। यह एक कमरे को गर्म होने में 5 से 10 मिनट का वक्त लेता है। अगर आप इसे इस्तेमाल करेंगे तो पाएंगे कि हीटर की तुलना में इसे इस्तेमाल करने से बिजली का खर्च कम हो जाता है। इसमें आपको हीट को रेगुलेट करने के लिए एक स्विच मिलता है। साथ ही इसे ऑफ करने के लिए भी स्विच दिया जाता है जो बेहद ही दमदार तरीके से काम करता है।

BrandCrompton
ColorHybrid Cyan
Item Weight1000 Grams (1KG)
Product Dimensions24D x 22W x 11H Centimeters

Crompton Insta Comfort Fan Room Heater की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो वैसे तो इसकी कीमत 2400 रुपए है लेकिन ऐमेजॉन पर इसे 25 प्रतिशत की छूट के बाद 1799 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसे खरीदना आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है क्योंकि ये एक बेहद ही हाईटेक डिवाइस है और आपके बजट में आसानी से फिट भी हो जाता है।

Also Read: Used Car: 2020 मॉडल Renault Kwid को बेहद ही कम कीमत पर खरीदने का शानदार मौका, जानिए हाईटेक फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version