Car Discount Offer On September: अगर आप भी गाड़ियों के शौकीन हैं और इसी महीने गाड़ी खरीदने वाले हैं तो फिर यह खबर आपके लिए है। दरअसल, हम इस खबर में ऐसी गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए है जो सितंबर में धासू ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इस भारी छूट ऑफर में टॉप कंपनियां जिसमें Harrier, Safari, और Tigor जैसी बड़ी कंपनियां शामिल है। बता दें कि इस डिस्काउंट ऑफर में 40 हजार तक की बचत कर सकते है। इस डिस्काउंट ऑफर में एक नहीं बल्कि कई गाड़ियां शामिल है तो आइए जानें पुरी खबर…

Tigo Car  

वाहन निर्माता कंपनी Tigo की ऑफर की बात करें तो ये ऑफर्स टॉप-स्पेक XZ ट्रिम और उससे ऊपर के वेरिएंट पर छूट पा सकते है। इस कार की कीमत 5.40 लाख से 7.81 लाख रुपये के बीच रखी गयी है। टैगो के इस कार पर कैश डिस्काउंट 10 हजार, एक्सचेंज ऑफर 10 हजार और कॉर्पोरेट छूट 3 हजार मिल रहा है यानी कुल छुट 23 हजार हो जाती है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Tigor Car

Tigor कार की कीमत 5.99 लाख से 8.89 लाख के बीच है जिस पर कंपनी कंडीशन के अनुसार कैश डिस्काउंट 10 हजार, एक्सचेंज ऑफर 10 हजार और कॉर्पोरेट छूट 3 हजार मिल रहा है यानी कुल छुट 23 हजार हो जाती है।

 Nexon Car

नेक्सोन के सभी डीजल वेरिएंट पर ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी के इस कार की कीमत 7.59 लाख से 14.07 लाख के बीच है। नेक्सोन के इस कार पर एक्सचेंज ऑफर 15 हजार और कॉर्पोरेट छूट 5 हजार मिल रहा है यानी कुल छुट 20 हजार हो जाती है।

Safari और Harrier Car

इन दोनों ही कारों पर बराबर के डिस्काउंट मिल जाते है। Safari और Harrier के इस कार पर एक्सचेंज ऑफर 40 हजार और कॉर्पोरेट छूट 5 हजार मिल रहा है यानी कुल छुट 45 हजार हो जाती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

निया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version