Kinetic Green Zing Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनियों ने देश में बढ़ती मांग को देखते हुए नए स्कूटर का लॉन्च कर रही है। अब इस लिस्ट में Kinetic Green Zing Electric Scooter भी शामिल हो गया है जिसमें कंपनी ने 3.4 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी शामिल किया है। यह स्कूटर से आप सफर करते है 1 घंटे में 60 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते है तो आइए जानें स्कूटर की खास फीचर-कीमत

Kinetic Green Zing Electric Scooter की फीचर्स और बैटरी क्षमता

कंपनी ने Kinetic Green Zing स्कूटर में 3.4 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी के साथ बीएलडीसी मोटर को ऐड की है। कंपनी दावे के अनुसार, नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर 3 घंटे से भी कम समय लगता है। Kinetic Green Zing स्कूटर फुल चार्ज होने पर 125 किलोमीटर की रेंज देता है। यह स्कूटर 60 किलोमीटर प्रति घंटा की हाई स्पीड से चल सकती है साथ ही इसमें तीन मोड़ मिल जाता है जिसमें नॉर्मल, इको मोड और पावर मोड शामिल है। Kinetic Green Zing स्कूटर की फीचर्स की बात की जाय तो इसमें क्रूज कंट्रोल, अंडर सीट स्टोरेज, एलईडी हेड लाइट, मल्टी फंक्शन इंस्टूमेंट, डिजिटल ओडोमीटर जैसे कई फीचर्स उपलब्ध कराया गया है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Kinetic Green Zing कीमत और बैंक ऑफर

Kinetic Green Zing की कंपनी ने शुरुआती कीमत 85 हजार रुपये रखी है साथ ही आपको कंपनी की ओर से तीन साल की वारंटी ऑफर मिल रहा है। अगर आप इस स्कूटर को एक बार पैसे देकर नहीं ला सकते है तो आप इसे फाइनेंस भी करा सकते है। Kinetic Green Zing Electric Scooter को IDFC First Bank, Shriram City Union Bank के साथ अन्य बैंक ऑफर मिल जाता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version