iphone 11: अपने फीचर्स से हर तरफ जादू बिखरने वाला एप्पल का आईफोन काफी खास स्मार्टफोन है। ऐसे में अगर आप आईफोन के दीवाने हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी आई है। कई लोगों के लिए आईफोन चलाना काफी खास होता है, लेकिन महंगा होने के कारण अधिकतर लोग इसे खरीद नही पाते हैं। ऐसे में आपको बता दें कि अब आपका आईफोन खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। दरअसल, आईफोन 11 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में आपके पास इसे कम कीमत पर खरीदने का अच्छा मौका है। आइए जानते हैं कि क्या है ये ऑफर।

iphone 11 पर भारी छूट

फिल्पकार्ट पर iphone 11 को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आईफोन 11 की असली कीमत 43,900 रुपये है। 6 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। इसके बाद आप एक्सचेंज ऑञफर का अगर लाभ लेते हैं तो यहां पर आपको 17500 रूपए की नकद बचत होगी। जिसके बाद इसकी कीमत 23499 रूपए हो जाएगी। वहीं अगर आप एचडीएफसी या फिर एक्सिस बैंक के डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड से इसे खरीददते हैं तो आपको 1500 रूपए तक की बचत मिल सकती है। जिसके बाद इसकी कीमत 22000 से भी कम हो जाएगी। इस तरह इस शानदार फोन को आप आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

iphone 11 के फीचर्स

iphone 11 की जानकारी
Processor: Apple A13 Bionic
Dimensions: 150.9 x 75.7 x 8.3 mm
OS: iOS 13.0
Screen Size: 6.1 inches
Resolution: 828 x 1792 pixels
Refresh Rate: 60 Hz
RAM: 4 GB
Storage: 64 GB
Battery: 3110 mAh
Quick Charging: Yes
Rear Camera: 12 MP + 12 MP
Front Camera: 12 MP
Weight: 194 grams
Release date: September 20, 2019
Price: 43,900

इस बात पर भी दें ध्यान

आईफोन के इस हैंडसेट पर बैंक ऑफर भी मिल जाता है। फ्लिपकार्ट पर iphone 11 पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है। वहीं, फ्लिपकार्ट से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से फ्री डिलीवरी मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठाया जा सकता हैं। इसके साथ ही 0 फीसदी की दर पर नॉ कॉस्ट EMI का विकल्प भी मिलता है। आपको ये फोन किस्तों में 1538 रूपए का पड़ेगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version