Double Door Fridge: गर्मियां जा चुकी हैं और फ्रिज का सीजन ऑफ हो चुका है। ऐसे में कुछ कंपनियां फ्रिज पर अच्छे ऑफर दे रही हैं। आज हम भी यहां पर ऐसे ही फ्रिज लेकर आए हैं। ये ऑफ सीजन में हजारों रुपए की छूट पर मिलने वाले Double Door Refrigerator हैं। इनमें आपको कन्वर्टिबल और फ्रॉस्ट फ्री जैसी टेक्नोलॉजी भी मिल रही है। इन Refrigerator को 4.5 स्टार तक की यूजर रेटिंग मिली है। ये रेफ्रिजरेटर टॉप ब्रांड के रेफ्रिजरेटर जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Godrej 225 लीटर 2 स्टार फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर

यह 255 लीटर की कैपेसिटी में आने वाला डबल डोर रेफ्रिजरेटर है। यह आपको 22030 रुपए में मिल रहा है। यह मीडियम साइज फैमिली के लिए सूटेबल है। इसमें आपको फ्रॉस्ट फ्री टेक्नोलॉजी मिलती है, जो इस फ्रिज में बर्फ जमा नहीं होने देती है। यह रेफ्रिजरेटर बड़ी वेजिटेबल ट्रे के साथ आ रहा है। इसके कंप्रेसर पर आपको 10 साल तक की वॉरंटी भी दी जा रही है।

Samsung 253 लीटर 3 स्टार इंवर्टर फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर

Samsung के इस रेफ्रिजरेटर को 4.5 स्टार यूजर रेटिंग मिली है। यह एक डबल डोर रेफ्रिजरेटर है। यह आपको 26590 रुपए में मिल रहा है। इसे यूजर्स ने काफी पसंद किया है। यह फ्रिज 253 लीटर की कैपेसिटी और 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ आ रहा है। इसमें आपको कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी मिलती है जिसकी मदद से आप इसके कूलिंग मोड को चेंज कर सकते हैं। इसके फ्रीजर को आप फ्रिज में कन्वर्ट करके 88 लीटर तक का एक्स्ट्रा स्टोरेज भी बना सकते हैं।

Haier 256 लीटर 3 स्टार इंवर्टर फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर

Haier का यह 4.5 स्टार की रेटिंग वाला फ्रिज ऐमेजॉन पर भी मिल रहा है। यह आपको 26490 रुपए में मिल रहा है। इसमें 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिल रही है। ये कनवर्टिबल टेक्नोलॉजी के साथ आ रहा है। इसमें रेफ्रिजरेटर में 256 लीटर की कैपैसिटी मिल रही है। यह 1 साल में मात्र 180 किलोवाट बिजली की खपत करता है। ये डैजल स्टील कलर में आ रहा है और देखने में काफी शानदार है। 

डबल डोर रेफ्रिजरेटर्स 17000 रुपए से लेकर 60000 रुपए तक की कीमत में आते हैं। फीचर्स और ऑफर के हिसाब से इनकी कीमत कम या ज्यादा भी हो सकती है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version