Shahrukh Khan Birthday: आज बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का बर्थडे है। शाहरुख खान के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। उनकी एक्टिंग और स्टाइल के लोग दीवाने रहते हैं। शाहरुख खान के फैंस शाहरुख से जुड़ी हर छोटी जानकारी जानने को भी बेताब रहते हैं। तो चलिए आज शाहरुख खान के स्मार्टफोन के बारे में जानते है।

बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर खोला था अपने फोन का राज

कुछ महीने पहले ही शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की थी। इस सेल्फी को शाहरुख ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे करने की खुशी में पोस्ट किया था. इस सेल्फी में उनका iPhone 13 Pro Max दिखाई दे रहा है।

ये फोन इस्तेमाल कर रहे हैं किंग खान

ऐसे में माना जा रहा है कि वो अभी भी फिलहाल iPhone 13 Pro Max का ही इस्तेमाल कर रहे हैं। दरअसल सिक्योरिटी और प्राइवेसी सेटिंग्स के मामले में एप्पल कंपनी के सभी स्मार्टफोन सेलिब्रिटीज की सबसे पहली पसंद होते हैं। यही वजह है कि ज्यादातर सेलिब्रिटी एप्पल कंपनी के स्मार्टफोन यूज करते हैं। इसके अलावा भी एप्पल के फोन सेलेब इसलिए भी खरीदते हैं क्यूं कि इसकी ब्रांड वैल्यू काफी ज्यादा है।

Also Read: IND vs BAN T20 WC 2022: बांग्लादेश के खिलाफ KL Rahul ने जड़े गजब के छक्के, शॉट देख हो जाएंगे हैरान, देखें Video

अपने स्मार्टफोन पर 5,000 रुपए का केस लगाते हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीर साझा की थी, जिसके बाद यह सामने आ गया था कि वह कौन सा स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं वह कोई और नहीं एप्पल कंपनी का iPhone 13 Pro Max है। इसी के साथ ही इस फोन का कलर भी सामने आ गया। ये Sierra Blue कलर मॉडल था। इस फोन पर उन्होंने MagSafe के साथ Clear Case लगा रखा है। इस केस की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत लगभग 4,900 रुपये है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की MagSafe के जरिए आईफोन को बिना वायर के सेफली और क्विकली चार्ज किया जा सकता है।

Shahrukh Khan

शाहरुख खान के फोन की कीमत

शाहरुख ने फोन काफी वक्त पहले से लिया है। शुरू में इस फोन की कीमत 1,40,000 रुपए थी। मौजूदा वक्त में भी iPhone 13 Pro Max की अमेजन इंडिया की साइट पर 1,13,000 रुपए है।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version