Ducati Streetfighter V2: डुकाटी इंडिया ने Streetfighter V2 बाइक को पेश कर दिया है, जिसकी एक्स –शोरुम कीमत लगभग 17 लाख रुपये रखी गई है। आपको बता दें कि, यह दमदार लूक वाली बाइक को एक वेरिएंट में पेश की गई है। इस बाइक को डुकारी रेड कलर ऑप्शन के साथ घर लाया जा सकेगा। यह बाइक की तुलना टॉप बाइक से की जा रही है। इसे स्ट्रीटफाइटर V4 और V4S लाइनअप में शामिल किया गाया है, यही वजह है कि स्ट्रीटफाइटर V2 अपनी लाइनअप की कम कीमत की बाइक है। आइए जानें बाइक के फीचर्स..

बाइक के फीचर्स की जानकारी

Streetfighter V2 का डिजाइन Streetfighter V4 के समान है। स्ट्रीटफाइटर वी2 में एक एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप को शामिल किया गया है जिसकी साइज V है, साथ ही एक मस्कुलर-दिखने वाला ईंधन टैंक, सिल्वर कलर का रेडिएटर श्राउड्स, सिंगल-साइड स्विंगआर्म, इंजन काउल और सैडल में एक स्टेप-अप डिजाइन को शामिल किया गया हैं। कंपनी के इस बाइक में 5-स्पोक व्हील्स और नए पिरेली डियाब्लो रोसो IV टायर्स के साथ पेश घर लाया जा सकेगा ।

इसे भी पढ़ें- Oppo Enco Buds2 Launch: ओप्पो ने किया 28 घंटे बैटरी लाइफ के साथ ईयरबड्स लॉन्च, जानें फीचर-कीमत

इंजन और पावर की जानकारी

स्ट्रीटफाइटर वी2 बाइक में 955 cc  ट्विन-सिलेंडर इंजन उपलब्ध करनवाया जाएगा। इस इंजन को 90 ° कॉन्फिगरेशन में पेश किया गया है। कंपनी द्वारा इसमें लिक्विड-कूलिंग और डुकाटी का डेस्मोड्रोमिक वॉल्व सिस्टम उपलब्ध कराया जा रहा है। बाइक की इंजन 10,750 rpm पर 150.9 bhp की अधिकतम पावर और 9,000 rpm पर 101.4 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता के साथ आती है। कंपनी की यह बाइक, 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। आपको बता दें कि इसका और Panigale V2 का एग्जॉस्ट सिस्टम समान मिलता है। कंपनी की ओर से आपको 12,000 KM या एक साल तक सर्विस देने की बात की गई है वहीं, वाल्व क्लीयरेंस की जांच प्रत्येक माह 24,000 KM पर की जानी चाहिए।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version