Electric Geyser: सर्दियों के मौसम में सबसे ज्यादा जरूरत अगर किसी चीज की होती है तो वो है गीजर। गीजर न हो तो आपको घर के सारे काम ठंडे पानी से ही करने पड़ेंगे, जोकि काफी दिक्कत देता है। इस सीजन में अगर आप भी बढ़िया और टिकाऊ गीजर ढूंढ रहे हैं तो बता दें कि V-Guard Pebble Shine गीजर आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है। इस आर्टिकल में हम आपको इस गीजर के फीचर्स, कीमत जैसी सभी जानकारियां देंगे।

V-Guard Pebble Shine 3 KW के फीचर्स

V-Guard Pebble Shine 3kW अन्य गीजरों के मुकाबले 33 प्रतिशत ज्यादा जल्दी पानी गर्म करता है। इसमें रस्ट प्रूफ ABS बॉडी दी जा रही है। बता दें कि यह गीजर 6 लीटर, 10 लीटर 15 लीटर और 25 लीटर तक की कैपेसिटी में आता है। यह बिजली की खपत भी कम करता है। इसे बिजली बचत के लिए 5 Star Rating मिली है। इसमें स्मार्ट मल्टी लेयर्ड सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इस प्रोडक्ट पर 2 सालों की वॉरंटी भी दी जा रही है। इसके हीटिंग एलिमेंट पर 4 साल की वारंटी और इनर टैंक पर 7 साल की वारंटी दी जा रही है।

BrandV-Guard Pebble Shine 3 KW
Capacity6Ltr, 10Ltr, 15Ltr, 25Ltr
Power SourceCorded Electric
ColourWhite
Material ‎Acrylonitrile Butadiene Styrene (ABS) Acrylonitrile Butadiene Styrene Titanate
Maximum Operating Pressure‎8 Bars
StylePebble Shine

ये भी पढ़ें: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

V-Guard Pebble Shine 3 KW की कीमत

अगर इस गीजर की कीमत की बात करें तो बता दें कि 6 लीटर वाले गीजर की कीमत 11099 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 24 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 8399 रुपए में खरीदा जा सकता है।

10 लीटर वाले गीजर की कीमत 11799 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 23 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 8999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

15 लीटर वाले गीजर की कीमत 12799 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 21 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 9999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

इसके साथ ही 15 लीटर वाले गीजर की कीमत 14399 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 23 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 10999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version