Viral Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते है, जिनमें आप देख सकते हैं कि, कभी ये दुल्हा दुल्हन लड़ाई करते हुए नजर आते हैं तो कभी इनके वीडियो काफी फनी होते हैं। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आपका पहले तो सिर चकराएगा, उसके बाद आप हंस-हंसकर अपना सिर पकड़ लेंगे।

यहां देखें Video

दुल्हन की खूबसूरती से दूल्हा हुआ बेहोश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि, दूल्हा अपनी नई-नवेली दुल्हन के खूबसूरत चेहरा जैसे ही खोलता है वो बेहोश हो जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा और दुल्हन का चेहरा फूलों के सेहरे से ढका हुआ है। ऐसे में घर परिवार वालों के सामने जैसे ही दूल्हा अपनी चांद सी दुल्हन का चेहरा देखता है वो पहले तो चिल्लाता है और उसके बाद बेहोश हो जाता है।

Also Read- VIRAL VIDEO: दूध पीने की उम्र में पिता से रो-रोकर दारु मांगते मासूम बच्चे के VIDEO ने लोगों के उड़ाए होश, आप भी देखें

वीडियो देख लोग कर रहे मजेदार कमेंट

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दुल्हन की खूबसूरती से दूल्हा कितना प्रभावित है और वो उसे देखते ही हैरान हो गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version