Elon Musk: टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क टि्वटर खरीदते ही सोशल मीडिया में भूचाल आ गया है। एलन मस्क ने अपने टि्वटर बायो में प्लेटफार्म के हेड होने का जिक्र किया। अब इसी बीच खबर आ रही है कि एलन ने टि्वटर के सीईओ पराग अग्रवाल समेत कुछ बड़े अधिकारियों को हटा दिया है। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टि्वटर के सीईओ पराग अग्रवाल, सीएफओ नेड सेगल समेत लीगल अफेयर पॉलिसी हेड विजय गाड्डे को पद से हटा दिया है। ऐसी खबर भी सामने आई है कि जिस दौरान एलन मस्क की डील ट्विटर के साथ पूरी हुई थी, उस वक्त पराग अग्रवाल और नेड सेगल दफ्तर में ही थे। इसके बाद उन लोगों को दफ्तर से बाहर निकाल दिया गया।

ऑफिस में दिखाई दिए मस्क

बता दें कि जिस दौरान ट्विटर की डील रखी गई थी उसके बाद 8 जुलाई को मस्क ने डील खत्म करने का फैसला किया। लेकिन इस महीने की शुरुआत में उन्होंने डील को पूरी करने की ठान ली। इसके बाद गुरुवार को एलन मस्क ट्विटर के दफ्तर में दिखाई दिए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक टि्वटर के सीईओ पराग अग्रवाल और मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सेगल ने सेन फ्रांसिस्को स्थित कंपनी का मुख्यालय छोड़ दिया है और भी वापस नहीं लौटेंगे।

Also Read: Azam Khan: हेट स्पीच के मामले में आजम को हुई 3 साल की सजा,  दांव पर लगी विधानसभा की सदस्यता

प्लेटफार्म में किया बदलाव

बता दें कि 13 अप्रैल को एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने ट्विटर प्लेटफार्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदने का ऑफर दिया। ट्विटर खरीदने के बाद उन्होंने प्लेटफार्म में कई बदलाव किए और साथ ही अधिकारियों को भी पद से निकाला। बता दे कि 26 अक्टूबर को एलन मस्क ने पहली बार ट्विटर के ऑफिस में कदम रखा। यहां पहुंचने से पहले मस्क ने अपने टि्वटर बायो में दो बदलाव किए। डील पूरी करने के लिए 2 दिन पहले ही उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल में लोकेशन को ‘ट्विटर हेड क्वार्टर’ लिखा और साथ ही अपने प्रोफाइल के डिस्क्रिप्शन में ‘चीफ ट्वीट’ किया। जिस तरीके से दे यहां पहुंचे थे उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

Also Read: OlA Electric Car: ओला इलेक्ट्रिक कार के इस फीचर ने सबको चौंकाया, पहली बार होगा ये बड़ा बदलाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version