बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर मोबाइल एक्शन गेम फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स FAU-G को लॉन्च कर दिया है। FAU-G के लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा होने लगी।FAU-G को लॉन्च करते हुए अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, दुश्मन का सामना करो। अपने देश के लिए लड़ो। हमारे ध्वज की रक्षा करो। भारत का सबसे प्रतीक्षित एक्शन गेम, फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स FAU-G आपको सुर्खियों में आगे ले जाता है! अपना मिशन आज ही शुरू करें।

FAU-G गेम क्यों है खास?
FAU-G गेम को लॉन्च PUBG मोबाइल गेम के बैन होने के बाद किया गया है।लॉकडाउन में भारत ने चीन के 117 ऐप्स को बैन कर दिया था। उसी में एक गेम PUBG मोबाइल गेम भी था। जिसकी वजह से PUBG मोबाइल गेम खेलने वाले यूजर्ज का दिल टूट गया था। PUBG गेम को खेलने वालों की संख्या दुनियाभर में 600 मिलियन थी और भारत में ही इसके इसके 50 मिलियन यूजर्स थे।
इसलिये अक्षय कुमार ने स्वदेसी FAU-G गेम को गेम लवर्स के बीच लॉन्च किया है।

FAU-G गेम ने लॉन्च होते ही तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

FAU-G के लॉन्च होते ही 24 घंटे बाद Google Play Store पर 10 लाख से अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं। इतना ही नहीं FAU-G मोबाइल गेम के लॉन्च से पहले ही 4 मिलियन से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। लेकिन अभी Apple iPhones के यूजर्स FAU-G नहीं खेल सकेंगे। FAU-G गेम सिंगल प्लेयर मोड के साथ लॉन्च किया गया है, लेकिन जल्द ही इसमें रॉयल बैटल मोड और मल्टी यूजर मोड भी शामिल किए जा सकते हैं। FAU-G गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।
FAU-G गेम को लेकर लेकिन यूजर्स थोड़े से नाखुश नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि, FAU-G गेम में ग्राफिक्स तो अच्छा लेकिन थोड़ा बोरिंग है। जिसकी वजह से यूजर्स को FAU-G गेम खेलने में ज्यादा मजा नहीं आ रहा है। आपको बते दें, गूगल प्ले स्टोर पर FAU-G को 4.1 रेटिंग मिली हैं। जिसकी वजह से इसकी खूब चर्चा हो रही है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version