Flipkart Big Billion Days Sale: अगर आप एक बड़ी सेल का इंतजार कर रहें हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं। दरअसल, फ्लिपकार्ट ने जबरदस्त सेल का ऐलान किया है जिसमें 80 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट के इस Flipkart Big Billion Days सेल में टॉप ब्रांड के एसी, लाइफ स्टाईल के प्रोडक्ट, लैपटॉप और हैंडसेट को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि, फ्लिपकार्ट के प्रमोशन के अनुसार बिग बिलियन सेल की शुरुआत 23 सितंबर से लेकर 30  सितंबर तक चलेगी, जिसमें टॉप ब्रांड के टीवी और लैपटॉप को बड़े डिस्काउंट के साथ घर लाया जा सकेगा तो आइए जानें सेल की पूरी जानकारी..

80 फीसदी तक की छूट

बता दें कि, फ्लिपकार्ट अपने वेबसाइट पर अलग-अलग सेक्शन के अनुसार डिस्काउंट ऑफर दे रही जिसमें इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, होम अप्लायंस के साथ ही कई अन्य प्रोडक्ट को सेल में शामिल किया गया है। फ्लिपकार्ट के इस सेल में टॉप ब्रांड के टीवी और होम आइटम्स पर 80 फीसदी तक की डिस्काउंट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोतरी

एसी पर 55 फीसदी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल में कंपनी टॉप ब्रांडेड एसी पर 55 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। इसके साथ ही गीजर और फैन की शुरुआती कीमत 199 रुपये से की जा सकती है। इस सेल को मनी सेव करने का एक अच्छा अवसर की तरह देखा जा सकता है।

8,999 रुपये में टीवी

Flipkart Big Billion Days सेल में टॉप ब्रांड के टीवी मात्र 8,999 रुपये में घर लाया जा सकेगा। कंपनी के पेज के एक हिस्से में इसकी जिक्र किया गया है जिसमें सैमसंग, एमआई, वन प्लस, रियलमी और एलजी की टीवी शामिल है।

ICICI Bank और Axis Bank बैंक ऑफर  

कंपनी ने ग्राहको को लाभ पहुंचाने के लिए बैंक डिस्काउंट ऑफर की सर्विस ऑप्शन भी दे रही है जिसमें ICICI Bank और Axis Bank उपलब्ध है। इस बैंक से पेमेंट कर 10 फीसदी तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Teacher’s Day 2022: कब और क्यों मनाया जाता है टीचर्स डे, जानिए इतिहास और इससे जुड़ी रोचक बातें

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version