Flipkart Big Diwali Sale 2022: देश में हर साल दिवाली से पहले कई ऑनलाइन साइट्स पर महासेल का सिलसिला शुरु हो जाता है। इस महासेल में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर मिलते हैं। ऐसे में आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर दिवाली की महासेल Flipkart Big Diwali Sale 2022 शुरु हो गई है। ऐसे में आपके पास सेल में कई प्रोडक्ट खरीदने का शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में आपको भारी छूट पर कई बढ़िया आइटम मिल जाएंगे।

Flipkart Big Diwali Sale 2022

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में नया स्मार्टफोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इस खबर को पूरा पढ़ना चाहिए। इस सेल में आपको एक अच्छी डील में स्मार्टफोन मिल जाएगा। Flipkart की सेल में आप भारी छूट के साथ स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Jio Mart Sale 2022: ₹28000 से ज्यादा की धांसू सेविंग, मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर 80% तक की छूट

सेल में होगी महाबचत

Flipkart Big Diwali Sale 2022 में आप SAMSUNG Galaxy S21 FE 5G को अच्छे ऑफर में घर लेकर जा सकते हैं। 8 GB RAM के साथ 128 GB की स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन की असली कीमत 74,999 रुपये है, लेकिन आप इसे अच्छी छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर आपको 52 फीसदी की भारी छूट मिल जाएगी।

Flipkart की इस सेल में फायदा ही फायदा

realme कंपनी का realme GT Neo 3T को काफी कम दाम पर खरीद सकते हैं। 8 GB RAM और 128 GB की स्टोरेज के साथ इसमें कई शानदार फीचर दिए गए हैं। ऐसे में आप इस दमदार स्मार्टफोन को काफी अच्छी कीमत पर घर लेकर जा सकते हैं। Flipkart की इस सेल में आपको POCO कंपनी का दमदार स्मार्टफोन काफी भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। POCO C31 स्मार्टफोन में 4 GB RAM के साथ कई शानदार फीचर दिए गए हैं। इस फोन के फीचर इसे बाकी फोन्स से अलग करते हैं। ऐसे में इस फोन पर मिल रही भारी छूट का फायदा उठाया जा सकता है।

इंस्टेंट डिस्काउंट का उठाएं लाभ

Flipkart की इस सेल में आपको कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट यानि कि 1,750 रुपये की बचत कर सकते हैं। साथ ही एसबीआई के क्रेडिट कार्ड पर भी 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट यानि 1,750 रुपये की बचत की जा सकती है। साथ ही कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट कार्ड से EMI का भुगतान करने पर 10 फीसदी के इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ भी उठाया जा सकता है।

गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से फ्री डिलीवरी मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठा सकते हैं। इसके साथ ही 0 फीसदी की दर पर नॉ कॉस्ट EMI का विकल्प भी मिलता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version