त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। इसके साथ-साथ लोगों को कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही है। अभी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे में यूजर्स ने जमकर सस्ते में खरीदारी की थी। अब एक बार फिर से यूजर्स को Flipkart Big Diwali सेल के जरिये सस्ते में फोन और टीवी खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है। Flipkart Big Diwali सेल 29 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। बिग दिवाली सेल भी बिग बिलियन डेज़ सेल की तरह ही है। जिसमें यूजर्स को कई सारे ऑफर्स दिये जा रहे हैं। इस सेल के जरिये यूजर्स फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को बैंक ऑफर्स, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ-साथ कई सारे डिस्काउंट मिलेंगे। जिसका सीधा लाभ यूजर्स को मिलेगा।

आपको बता दें, वैसे तो Flipkart Big Diwali Sale की शुरुआत 29 अक्टूबर से होनी है , लेकिन जो लोग फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स हैं। उन्हें इस सेल का लाभ पहले ही मिल जाएगा। यह सेल 4 नवंबर तक यानि की 7 दिन तक चलेगी। यूजर्स के पास पूरा एक हफ्ता होगा इसका लाभ उठाने का। अगर आपके पास ऐक्सिस बैंक का क्रेडिट और डेबिट कार्ड है तो आप ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए 10 प्रतिशत का डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं बजाज फिनजर्व कार्ड, HDFC, ICICI, SBI और दूसरे बड़े बैंकों के डेबिट कार्ड्स पर भी नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर दिया जा रहा है। यानि कि, इस दीवाली किसी को भी निराश नहीं होने दिया जाएगा। आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से सामान की सेल कर सकेंगे।

आपको बता दें, बिग दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी एफ41, सैमसंग गैलेक्स एस20+, सैमसंग गैलेक्सी एस20+, सैमसंग गैलेक्सी ए50एस, पोको एम2, पोको एम2 प्रो, पोको एम3, ओप्पो रेनो 2F, ओप्पो ए52, ओप्पो एफ15 ,रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज पर धांसू सस्ते ऑफर्स दिये जा रहे हैं। जिन्हें आप सस्ते में खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं आप फ्लिपकार्ट से 1 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन भी ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट सेल में 80 फीसदी तक की छूट में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज सामान जैसे कैमरे, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन्स, टीवी, रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव, वॉशिंग मशीन खरीदने का मौका दिया जा रहा है। यह सभी इलेक्ट्रोनिक सामान बड़ी कंपनियों के हैं। जो आपको ऑफर्स के साथ सस्ते में मिल रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version