Flipkart Big Saving Days Sale: भारत में ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर काफी लोग उत्सुक रहते हैं। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने के शौकीन हैं तो आपके लिए एक बड़ी जानकारी आई है। आप यू समझिए कि आपके लिए खुशियों का त्याोहार शुरु होने वाला है। अगर आप अभी तक नहीं समझें तो आपको बता दें कि एक बार फिर से ऑनलाइन सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) का सीजन शुरु होने वाला है। इस सेल के जरिए आप अच्छी-खासी शॉपिंग कम कीमत पर कर सकते है। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Flipkart Big Saving Days Sale की जानकारी

दरअसल, इंडिया की फेमस ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से सेल शुरु होगी। फ्लिपकार्ट की ये सेल 16 से 21 दिसंबर 2022 के बीच चलेगी। आप इसका फायदा उठाकर अपने लिए बचत वाली शॉपिंग कर सकते हैं। इस सेल की टैगलाइन है ‘सुपर डील्स सिर्फ यही’।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Flipkart Big Saving Days Sale Offers

आपको बता दें कि आपको इस सेल में फोन्स पर टॉप ऑफर मिलेंगे। इसमें आप रिलयमी, पोको, सैमसंग, वीवो इंफीनिक्स और नथिंग जैसे स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम को भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 80 फीसदी की छूट मिल सकती है। वहीं, आप यहां से टीवी और होम एंप्लाइसेंस पर 75 फीसदी का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। अपने लिए फैशन का सामान भी आप 50 से 80 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। इस सेल में आपको फ्लिपकार्ट ऑरिजनल का एक विकल्प मिलेगा, जहां से आप चीजों को 80 प्रतिशत तक की छूट पर अपना बना सकते हैं।

फ्लिपकार्ट स्पेशल्स डील्स

इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर बियोन्ड अमेजिंग डील्स का भी विकल्प मिलेगा। आप यहां से क्रेजी डील्स, रश आर्स और टिक टॉक डील्स का फायदा उठा सकते हैं। इस तरह से आप इस सेल का अच्छा-खासा फायदा उठा सकते हैं।

Also read: पर्पल ड्रेस में बेहद हसीन नजर आईं Bipasha Basu-Debina Bonnerjee, प्रेग्नेंसी फेज में चेहरे पर दिखा चांद सा निखार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version