Redmi 12 Pro Plus 5G: चीनी कंपनी Redmi ने अपने धांसू फीचर्स से देश और दुनिया में ऐसा तहलका मचाया हुआ है कि, यूजर्स इसकी अपकमिंग सीरिज और फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Redmi अपने धांसू फीचर्स और कैमरे से सैमसंग और वनप्लस जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देता है। यही कारण है कि, भारत में Redmi के फोन्स की डिमाडं काफी बढ़ी हुई है। इस बीच भारत में बहुत जल्द Redmi के मोस्ट अवेटेड सीरिज Redmi 12 के Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro Plus को लॉन्च किया जाएगा। इस बीच इसके जबरदस्त फीचर्स लीक हो गए हैं। जिसे देखकर यूजर्स काफी खुश हो रहे हैं। चलिए आपको Redmi 12 Pro Plus 5G के धांसू फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Redmi 12 Pro Plus 5G के फीचर्स

स्क्रीन6.67 इंच की फुल एचडी OLED स्क्रीन
प्रोसेसरमीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 चिपसेट
रेम12GB तक LPDDR4X रैम 
कीमत23,000 रूपए से लेकर 25,000 रुपये 
कैमरारियर पर 200MP / सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP कैमरा/
बैटरी5,000mAh की बैटरी
चार्जर120 वॉट तक फास्ट चार्जर
लॉन्च जनवरी 2023

Redmi 12 Pro Plus 5G की लॉन्चिग

Redmi 12 Pro Plus 5G में कई सारे जबदस्त फीचर्स मिलने से इसकी सीधी टक्कर सैमसंग से होगी। इसके साथ ही ओप्पो और वीवो के लिए भी ये फोन मुश्किल खड़ कर सकता है। अगर आप आप किसी अच्छे स्मार्ट फोन की तलाश में हैं तो Redmi 12 Pro Plus 5G फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version