flipkart offers: अगर आप सस्ते में लैपटॉप खरीदना चाह रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप तुरंत 6500 रूपए से भी कम कीमत में इस शानदार लैपटॉप को खरीद लेंगे। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart आपको ASUS Chromebook Flip Touch लैपटॉप बहुत ही कम दाम पर बेच रहा है।

6500 से कम में खरीदें ASUS Chromebook Flip Touch लैपटॉप

ASUS Chromebook Flip Touch लैपटॉप पर 1 साल की वॉरेंटी भी दी जा रही है। ASUS Chromebook Flip Touch की कीमत पर अगर नजर डालें तो इसकी कीमत 29990 रूपए है। लेकिन Flipkart इस पर 30 प्रतिशत का ऑफर दे रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत 20990 रूए हो जाती है। अगर आपके पास लॉपटॉप है तो आप उसे एक्जेंच ऑफर में दे सकते हैं। जिस पर आपकी 14500 की बचत होगी। इसके बाद आप इस शानदार लैपटॉप को 6,490 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें US Federal Rate Hike: दुनियाभर में दरों में इजाफा करने की होड़ के बीच आर्थिक मंदी की ओर दुनिया के कई देश

ASUS Chromebook Flip Touch के फीचर्स

प्रोसेसरCeleron Dual Core प्रोसेसर
रैम/ स्टोरेज4GB की रैम और 64GB EMMC स्टोरेज
वजन1.34 किलो
ऑपरेटक्रोम ओएस पर काम करता 
ग्राफिक्स कार्डntel Integrated HD 500
डिस्प्लेHD LED Backlit LCD Glossy डिस्प्ले
कनेक्टविटीवाई-फाई 5 और ब्लूटूथ 5 

ASUS Chromebook Flip Touch लैपटॉप को सस्ते में खरीदने का ये शानदार मौका है। आज बहुत ही सस्ते में लैबटॉप को ला सकते हैं। ये ऑफर अभी flipkart पर चल रहा है। जिसका आप लाभ जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version