Flipkart Big Saving Days Sale: बिग सेविंग डेज 2022 की शुरुआत हो चुकी है। 23 जुलाई से चल रही ऑफर सेल पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है जो 27 अगस्त तक चलेगी। ई-शॉपिंग प्लेटफॉर्म, फ्लिपकार्ट का यह धमाकेदार सेल ऑफर माना जा रहा है। इस सेल में नये स्मार्टफोन्स, कपड़े, टीवी एवं अन्य जरूरत के सामान्य मिल रहे हैं लेकिन हम इस खबर में स्मार्ट टीवी के बारे में बतायेंगे जो फ्लिपकार्ट सेल में Nokia के 32-इंच के धांसू ऑफर वाला टीवी है जिसे देख आपका मन खरीदने को लालायित हो सकता है। आइए जानें नोकिया के इस टीवी में और क्या है खास।

नोकिया स्मार्ट टीवी ऑफर

कंपनी कंडीशन के अनुसार, 2,500 रुपये के Nokia HD Ready LED Smart Android TV को ऑफर सेल में दिया गया है जिसे 699 रुपये में खरीदा जा सकता है लेकिन इसके लिए कंपनी की कुछ कंडीशन को फॉलो करना आवश्यक है। इस टीवी को 699 रुपये में घर लाने के लिए एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करना होगा। अपने पुराने टीवी को एक्सचेंज करने पर आप इस टीवी को कुछ ही रुपये में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़े:BSNL New Recharge Plan: 24 रुपये के रिचार्ज में मिलेगी एक महीने की वैलिडिटी, BSNL का अब का सबसे सस्ता प्लान

स्मार्ट टीवी के फीचर्स

इस स्मार्ट टीवी में 32-इंच(80 cm) के डिस्प्ले, HD Ready 1366×768 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है । कंपनी दावे के अनुसार इस स्मार्ट टीवी में 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 39 W का साउंड आउटपुट दिया जा रहा है। स्मार्ट टीवी पर आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्मर्स को का भी आनंद ले सकते है। इसे Wi-Fi से भी जोड़ा जा सकता है आपको बता दें कि टीवी ‘ब्लैक’ ऑप्शन में उपलब्ध है।

ये भी पढ़े:Amazon Prime 2022 Sale: 48 घंटों के लिए Amazon  का धमाकेदार ऑफर, इन लोगों को मिलेगा 50% का डिस्काउंट 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version