साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु फिल्म पुष्पा के गाने Oo Oo Antava में अपनी हॉट परफॉरमेंस देने के बाद लगातार खबरों में बनी हुई हैं। कभी अपनी हॉट फोटोज तो कभी अपनी हॉट वीडियोस से सामंथा सोशल मीडिया का तापमान काफी बढ़ा चुकी हैं। ऐसे में आज हम अपने लेख में आपको दिखाने जा रहे हैं सामंथा के वो हॉट फोटोज जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी।

सामंथा हॉट होने के साथ साथ एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं इस बात में कोई दोराय नहीं है। आए दिन सामंथा अपने सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर कर सबके दिलों की धड़काती रहती हैं। यह लुक सामंथा ने बरबरी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए पहना था।

यह लुक सामंथा ने Critics Choice Film Awards के लिए चुना था। जिसमे सामंथा ने दो अवॉर्ड भी हासिल किए। इवेंट में ब्लैक एंड ग्रीन डीप नैक गाउन में सामंथा कुछ अलग ही कहर ठा रही थी।

सामंथा हर एक लुक को बखूबी कैरी कर सकती हैं यह बात इस पिक्चर को देखकर साफ पता चल रहा है। इस नियॉन शर्ट और मल्टी कलर की स्कर्ट में सामंथा बेहद हॉट लग रही हैं। यह लुक सामंथा ने Cosmopolitan 2022 के लिए चुना था।

सामंथा शुरु से ही एक से बढ़कर एक स्टाइल स्टेटमेंट्स देती रहती हैं। इस फ्यूज़न ऑउटफिट में सोशल मीडिया पर सामंथा का जादू काफी देर चला था। सामंथा इस ड्रेस में Filmfare awards OTT में अपनी शिरकत करने पहुंची थी और अपना 5वां अवार्ड भी जीता था।

अपने एक फोटोशूट में व्हाइट कलर की बैकलेस टॉप में नजर आईं सामंथा ने सोशल मीडिया का तापमान एक अलग लेवल पर ही पहुंचा दिया था। इसके साथ सामंथा ने अपने कैप्शन में सबको मोटीवेट करते हुए कहा – अपने उन पलों को याद करो जिनसे बाहर निकलना तुम नामुमकिन समझते थे और आज तुम देखो उस परिस्थित से बाहर यहां अपनी जिंदगी जी रहे हो – तुम Survivor हो।

Share.
Exit mobile version