Flipkart sale: अगर आप सस्ते में कोई बहुत अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हम आपको Flipkart पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे 40 फीसदी के डिस्काउंट पर Samsung Galaxy S21 FE 5G, iPhone और Google Pixel 6a जैसे शानदार फोन्स को घर ला सकते हैं। ये तीनों ही फोन सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फोन्स हैं। जिन पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं। अगर आप भी इन फोन्स को सस्ते में खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G

अगर आप सैमसंग का अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इस समय Samsung Galaxy S21 FE 5G फोन से अच्छा कोई दूसरा फोन नहीं हो सकता है। इस फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जा रही है। इसके साथ ही Galaxy S21 FE 5G फोन पर 40 प्रतिशत की छूट मिल रही है। सैमसंग के इस फोन की कीमत 44,999 रुपये है। लेकिन आप इसे 17,500 रुपये में खरीद सकते हैं।

iPhone 11 और Apple iPhone 12 mini

अगर बडट कम होने के कारण आप iPhone को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपके लिए iPhone 11 फोन खरीदने का ये एक बेहद शानदार मौका है।iPhone 11 की 128GB स्टोरेज वेरियंट पर 5 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसकेलबाद ये फोन आपको 48,900 रुपये के बजाय 45,990 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर में आप इसे 17500 रूपए में खरीद सकते हैं। वहीं, Apple iPhone 12 mini फोन को भी आप बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। ये फोन  64,900 रुपये का है। लेकिन आप इसे 48,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन पर 24 फीसदी की छूट मिल रही है। वहीं, आप एक्सचेंज ऑफर में आप इसे 17500 रूपए बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Oppo Reno 8 Pro 5G

चीनी कंपनी ओप्पो अपने शानदार फीचर्स और कम कीत के लिए काफी पसंद की जाती है। आप Oppo Reno 8 Pro 5G फोन को 13 प्रतिशत की छूट के साथ मात्र 45,999 रूपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर में आप 17500 रूपए बचा सकते हैं।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version