Super Cooling Days Sale: अगर आप मोबाइल लेपटॉप सहित कई ऐसे टेकनीकल सामान खरीदना चाहते हैं जो आपकी लाइफ को आसान बनाते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। जी हां Flipkart अपनी सुपर सेल लेकर आया है। जिसमें आधे से भी कम कीमत मे सामान मिल रहा है। इसे खरीदकर आप सस्ते में अपनी इच्छा पूरी कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर 20 अप्रैल से सुपर कूलिंग डेज सेल शुरू हो गए हैं। जहां पर आपके बेहद सस्ते में सामना मिल रहा है।यह सेल 25 अप्रैल तक चलेगी। सेल में रेफ्रीजरेटर, स्प्लिट और विंडो AC पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप नया रेफ्रीजरेटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह सेल आपके काम की हो सकती है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि, 22 हजार रुपये वाले इस रेफ्रीजरेटर को लगभग 5 हजार रुपये में पा सकते हैं। इसके साथ ही आप सस्ते में माबोइल फोन भी खरीद सकते हैं। टॉप ब्रांड्स के रेफ्रिजरेटर्स को आप 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। 4500 रुपये की एक्सचेंज ऑफर के साथ यूजर्स को Haier, Whirlpool, Onida और दूसरे ब्रांड्स के फ्रिज मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें वास्तु शास्त्र के अनुसार सफलता और रोजगार के शुभ अवसर पाने के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान

इसके अलावा SBI बैंक क्रेडिट और और EMI ट्रांजेक्शन के साथ 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस सेल में सबसे ज्यादा छूट Thomoson के AC पर मिल रही है, जानें सभी ऑफर्स के बारे में मिल रहा है। आपको बता दें, 1 टन के 3 स्टार AC को आप फ्लिपकार्ट की सेल में 26,490 रुपये खरीद सकते हैं। थोमसन के इन दोनों ही एसी के साथ 1 साल की कॉम्प्रीहेंसिव वारंटी, कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी, 9 महीने तक की No cost EMI ऑफर मिल रहे हैं। अगर आपका फ्रीज सहित एसी खरीदने का प्लान है तो आपके पास 25 अप्रैल तक का ऑफर है। तो देर किस बात की आप इस सेल का लाभ उठा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version