Google pixel 7a: ग्लोबल टेक ब्रांड गूगल ने जल्द वैश्विक बाजार में एक नया फोन Pixel 7a ला सकता है। जानकारी के मुताबिक Google अपनी Pixel 7 सीरीज के विस्तार पर काम कर रहा है। इस स्मार्टफोन का कोडनेम ‘लिंक्स’ है। उम्मीद है कि इसे Google Pixel 7a कहा जाएगा। इसे 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। इसे गूगल के Pixel 6a का short version माना जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि यह Pixel 6a और पहले लॉन्च किए गए मिडरेंजर्स से अधिक शक्तिशाली होगा। Pixel 7a में शक्तिशाली कैमरा स्पेसिफिकेशन, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और एक सिरेमिक बॉडी होने की संभावना है।  

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Pixel 7a के स्पेसिफिकेशन्स

अगर Pixel 7a के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात की जाए तो बता दें कि अभी कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Pixel 7a में Pixel 7 सीरीज में मिलने वाले चिपसेट का ही इस्तेमाल होगा। Pixel 7a भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की संभावना है। साथ ही Pixel 7a में फ्लैगशिप ग्रेड कैमरा होने की उम्मीद है। Pixel 7a की डिजाइन Pixel 7 सीरीज की तरह ही होगी, लेकिन इसमें सिरेमिक बॉडी होगी। यह उसी Tensor G2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो वर्तमान Pixel 7 सीरीज को शक्ति प्रदान करता है। इस बार, Pixel 7a को फ्लैगशिप ग्रेड कैमरे, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और बहुत कुछ मिलने की उम्मीद है।

2023 तक किया जा सकता है लॉन्च

आपको बता दें कि Google Pixel 7a एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। जिसे 2023 तक लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि पिक्सल 7a को पहले A सीरीज फोन के मुकाबले बेहतर कैमरा और वायरलेस चार्जिंग के साथ पेश किया जाएगा। फिलहाल कम्पनी की ओर से Pixel 7a स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट, स्पेसिफिकेशन तथा फीचर्स के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version