GPS watch: देश और दुनिया में तकनीक हर रोज एक नए आयाम तक पहुंच रही है। ऐसे में कठिन काम तो बेहद आसान हुए ही है। इसके साथ ही लोगों की सेफ्टी भी बहुत ज्यादा बढ़ गई है। अब आप किसी की भी पल-पल की खबर किसी अन्य अन्य स्थान पर बैठकर ले सकते हैं। इसके पीछे वजह है जीपीएस जिससे किसी भी चीज के ट्रेक बेहद आसानी से किया जा सकता है। अगर आपको भी किसी अपने की बेहद चिंता है तो अब आपको उसकी चिंता करने की ज्यादा जरूरत नहीं बल्कि आप उसे कहीं से भी बैठकर ट्रेक कर सकते हैं। अगर आपको अपने बच्चों को लेकर चिंता सताती है तो अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है। बल्कि आप स्मार्ट वॉच के जरिए अपने बच्चों और करीबियों की सुरक्षा दे सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही स्मार्ट वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें पहनने के बाद आपको अपनी और अपनों की सुरक्षा करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। आप इन्हें फिल्पिकार्ड और अमेजन जैसी ऑन लाइन साइट से खरीद सकते हैं।

सस्ते में खरीदें B.REBEL Smartwatch

आज हम आपको कुछ ऐसी ही घड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप फिल्पिकार्ड से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। B.REBEL Smartwatch को आप फिल्पिकार्ड पर बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट वॉच में आपको जीपीएस के साथ ट्रेकर का ऑप्शन दिया जा रहा है। जिसे आप अपने फोन से कनेक्ट करके लोकेशन को ट्रेस कर सकते हैं। फिल्पिकार्ड यहां पर ये घड़ी आपको 4100 की जगह 2135 में मिल रही है। ये स्मार्ट वॉच लड़कियों और महिलाओं के साथ-साथ पुरूषों के लिए भी है। आपको इस घड़ी में अपनी पसंद के कई सारे कलर भी मिल जाएंगे। जीपीएस के साथ-साथ ऐसे कई सारे फीचर्स हैं जो कि, आपकी हल्थ के साथ-साथ आपको कई तरह की जानकारी देंगे।

Also Read: Social Media: भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ‘चलताऊ’ रवईये को बंद करेगी मोदी सरकार, 3 महीने के अंदर होगी कमेटी का गठन

B.REBEL Smartwatch के फीचर्स और डिस्काउंट

Touchscreen
Fitness & Outdoor/ gps
Battery Runtime: Upto 10 hrs
Bank Offer5% Cashback on Flipkart Axis Bank Card
Special PriceGet extra 5% off (price inclusive of cashback/coupon)
Partner OfferSign up for Flipkart Pay Later and get Flipkart Gift Card worth up to ₹500
GPS
Partner OfferBuy this product and get upto ₹500 off on Flipkart Furniture
Health Heart Rate Monitoring Smartwatch

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version