Robotic Vacuum Cleaner: अगर आप वर्किंग हैं या हाउसवाइफ हैं और साफ सफाई को लेकर काफी चिंतित रहते हैं तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आप रोबोट फीचर वाले Vacuum Cleaner से घर की सफाई आसानी से कर पाएंगे और आपको मेड की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। टेक्नोलॉजी के इस दौर में काफी कुछ एडवांस हो गया है। ऐसे में अगर आप रोबोट वैक्यूम क्लीनर खरीदते हैं तो घर में झाड़ू पोछा लगाने की जरूरत नहीं है।

घर की सफाई हो जाएगी आसान

आपके घर की सफाई को आसान बनाने लिए हम आपके लिए आज हम आपको Vacuum Cleaner के बारे में बताने जा रहे हैं। ये पोर्टेबल Vacuum Cleaners है जिसे रिमोट से ऑपरेट किया जा सकता है। यह पावरफुल सक्शन केपैसिटी के साथ आते हैं और इनसे कई तरह के फ्लोर की सफाई की जा सकती है।

Also Read: Social Media: भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ‘चलताऊ’ रवईये को बंद करेगी मोदी सरकार, 3 महीने के अंदर होगी कमेटी का गठन

Viomi SE Robotic Vacuum Cleaner

यह Viomi SE Robotic Vacuum Cleaner है। यह Vacuum Cleaner 3200mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है। यह वैक्यूम क्लीनर Intelligent Laser Navigation को सपोर्ट करता है। इससे घर की क्लीनिंग आपके लिए काफी आसान हो जाएगी। इसकी बैटरी काफी अच्छी है। यह पोर्टेबल वैक्यूम क्लीनर है। इसमें 200 मिलीलीटर का स्मार्ट वॉटर टैंक है। आप इसे घर के किसी भी कोने में आसानी से रख सकते हैं। यह कोनों की सफाई भी कर सकता है आप इसे अपने वॉयस से भी ऑपरेट कर सकते हैं।

50 प्रतिशत की मिल रही छूट

वैसे तो ऐमेजॉन पर इसकी कीमत 39999 रुपए है लेकिन अगर आप इसे तीन दिन के अंदर खरीदते हैं तो आपको इस पर 50 प्रतिशत की छूट मिल रही है। ऐसे में आप इस Vacuum Cleaner को मात्र 19990 रुपए में घर ला सकते हैं। आप इसे EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। 3 महीने की EMI पर आपको 6663 रुपए प्रति माह देने होंगे। अगर आप 6 महीने के EMI ऑप्शन को चुनते हैं तो आपको 3332 रुपए प्रति महीने देने होंगे।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version