APPLE iPhone X: एप्पल के आईफोन के फीचर्स एंड्राइड फोन के मुकाबले काफी अलग होते हे। आईफोन को काफी लोग उसके दमदार फीचर्स के चलते पसंद करते हैं। अगर आप भी आईफोन के दीवाने हैं तो समझिए आप सही जगह पर आए हैं। अगर आप आईफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक खास मौका है। भारत की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर कुछ दिनों के बाद सेल की शुरुआत होने वाली है। यहां पर आपको बता दें कि आप इस सेल से पहले भी आईफोन पर एक खास ऑफर का फायदा ले सकते हैं। आइए जानते हैं कि क्या ऑफर की पूरी डिटेल।

APPLE iPhone X Offer

कंपनी के iPhone X को आप काफी कम कीमत पर अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इस डील का फायदा उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाना होगा। फ्लिपकार्ट पर iPhone X की असली कीमत 91900 रुपये दी गई है। मगर आप इसे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना होगा। इस फोन पर 17500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इस डील का लाभ लेकर आपको ये फोन 74400 रुपये में मिल जाएगा।  

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

APPLE iPhone X की जानकारी

RAM3 GB
Storage64 GB
ProcessorApple A11 Bionic
Battery2716 mAh
OSiOS v11.0.1
Screen Size5.8 inches
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera7 MP
Resolution1125 x 2436 pixels
Connectivity4 G
Weight174 grams
Price91900

APPLE iPhone X Features

APPLE iPhone X में 3 GB की रैम और 64 GB की स्टोरेज दी गई है। इस आईफोन में Apple A11 Bionic प्रोसेसर दिया गया है। इसकी स्क्रीन 5.8 इंच की है, जो OLED डिस्प्ले के साथ आती है। ये आईफोन iOS v11.0.1 ओएस पर काम करता है। इसमें 1125 x 2436 पिक्सल का डिस्प्ले रेज्योलूशन और 625 nits की ब्राइटनेस दी गई है। इसकी बैटरी की बात करें तो इसमें 2716 mAh की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी सिर्फ 30 मिनट में 50 फीसदी चार्ज हो जाती है। वहीं, इसके कैमरे को देखें तो इसके रियर में 12 MP + 12 MP का कैमरा और आगे की तरफ 7 MP का कैमरा सैटअप दिया गया है। आपको बता दें कि फिलहाल ये आईफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध नहीं है। इसे जल्दी ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version