Vastu Tips For Purse: अक्सर लोग फटे और पुराने पर्स का इस्तेमाल करना बंद कर देते हैं। इससे नकारात्मकता का संचार होता है। फटे पर्स के इस्तेमाल से दरिद्रता का वास होता है। मगर कभी भी फटे पर्स को फेकना नहीं चाहिए। कभी कभी फटा हुआ पर्स आपके लिए लकी साबित हो सकता है। जी हां कई बार आप फटे हुए पर्स के साथ मालामाल हो सकते हैं। तो आइए जानते हैं फटे और पुराने पर्स का कैसे करें इस्तेमाल।

वास्तु से है पुराने पर्स का संबंध

वास्तु शास्त्र के अनुसार पुराना पर्स बहुत शुभ होता है। ये आपके जीवन की कई परेशानियों को गायब कर सकता है। इसलिए कभी भी आपको अपने पुराने पर्स को नहीं फेकना चाहिए। पुराने पर्स के इस्तेमाल से आप रातों रात मालामाल हो सकते हैं। वहीं कुछ ऐसे अचूक उपाय हैं जिसे करने से व्यक्ति को किसी भी चीज की कमी नहीं होती है। तो आइए जानते हैं विस्तार से।

Also Read: VASTU TIPS: नए साल में इन 5 चीजों से सजाएं घर, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

तिजोरी में रखें पुराना पर्स

अगर आपका पर्स बेहद पुराना हो गया है और वो आपको बदलना ही है। तो आप पुराने पर्स को लाल कपड़ा में लपेटकर तिजोरी में रखें। ध्यान रहे पर्स खाली न हो। पर्स में लाल कपड़ा, चावल और कुछ पैसे हों। इसके बाद ही पर्स को तिजोरी में रख लें। ये बेहद शुभ होता है। इससे आपके जीवन में सुख समृद्धि बनी रहेगी। जीवन में किसी भी चीज की कमी नहीं रहेगी।

कभी नहीं होगी पैसों की कमी

अगर आपका पुराना पर्स काफी लकी है। मगर पुराने होने के कारण आप इसका इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। तो आप पुराने पर्स में एक रुपए का सिक्का लाल रंग के कपड़े में लपेटकर रख लें। इसका इंपैक्ट काफी अच्छा पड़ता है। इस टिप्स से आपके जीवन में बिल्कुल भी सुख समृद्धि की कमी नहीं रहेगी। भाग्य आपका पूरा साथ देगा। इससे सकारात्मकता का संचार होता है।

Also Read- UTTARAKHAND NEWS: UNIFORM CIVIL CODE पर सीएम DHAMI का एक और बड़ा कदम, देख विरोधियों के उड़े होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version