Hand Blender: दूध, दही, मट्ठा, क्रीम आदि को ब्लेंड करना, अंडा फेंटना, केक के लिए बैटर बनाना आदि आपके कामों को हैंड ब्लेंडर काफी आसान बना सकते हैं। इन कामों को आप हाथों से कर सकती हैं लेकिन हाथों से किए गए ब्लेंड में फाइन टेक्सचर नहीं मिल पाता और कई बार आपके हाथों में दर्द भी होने लगता है। इसलिए ये हैंड ब्लेंडर आपके किचन के ले काफी ज्यादा जरूरी हो सकते हैं इन ब्लेंडर की मदद से आपका काम आसान हो जाएगा और इनकी मदद से आप इनग्रेडिएंट्स को काफी अच्छे तरीके से ब्लेंड कर सकती हैं। आज हम आपके लिए हाई स्पीड वाले हेंड ब्लेंडर लाए हैं। इनमें मल्टीपल स्पीड ऑपरेशन मिलता है और इनका इस्तेमाल करना भी काफी आसान है।

ये भी पढ़ें: Ather Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

Philips HR1350/C Hand Blender

सबसे पहले हम बात करेंगे फिलिप्स HR1350/Cहैंड ब्लेंडर की। फिलिप्स का यह हैंड ब्लेंडर 250 वाट में मिल रहा है। यह किसी भी इनग्रेडिएंट को आसानी से ब्लेंड कर सकता है। फाइन ब्लेंड करने के लिए आप इस ब्लेंडर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको स्पीड सेटिंग ऑप्शन भी मिलता है। इसके एक्सेसरीज और शाफ्ट डिशवॉशर काफी सुरक्षित हैं। इसमें डिटैचेबल प्लास्टिक बार दिया गया है। इस हैंड ब्लेंडर का इस्तेमाल करना काफी आसान है।

BrandPHILIPS
ColourWhite
Product Dimensions10D x 10W x 5H Centimeters
MaterialPlastic
Included ComponentsHand blender, Wall bracket, Instruction manual and Warranty card
Power SourceElectric
Wattage250 Watts
Voltage240 Volts
Item Weight839 Grams
Is Dishwasher SafeYes

अमेजन पर इसकी कीमत 1289 रुपए है। इसके अलावा आप इस प्रोडक्ट को EMI पर भी खरीद सकते हैं।

BOSS E11 Portable 125 Watt Hand Blender

यह आपको दो सुपर शार्प स्टेनलेस स्टील ब्लेड्स के साथ मिल रहा है जिससे आप कई सारे कामों को आसानी से कर पाएंगी। इसमें दो स्पीड ऑपरेशन और एक कन्वीनिएंट पुश बटन दिया है। इसे क्लीन करना और मेंटेन रखना भी काफी आसान है। 125 वाट पावर वाले इस Hand Blender को 4 स्टार यूजर रेटिंग मिली है।

BrandBoss
ColourGrey
Special FeaturePortable
Product Dimensions7.5D x 32W x 6.4H Centimeters
MaterialPlastic
Included ComponentsBlender with 2 Stainless Steel Blades, Wall-mounting Stand
Style125-Watt, 2-blades
Recommended Uses For ProductBlending
Power SourceElectric
Wattage125 Watts

वैसे तो अमेजन पर इस प्रोडक्ट की कीमत 1595 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर मिल रही छूट के बाद इस पर 346 रुपयों की बचत हो रही है और इसे मात्र 1249 रुपयों में खरीदा जा सकता है।

Also Read- Tata: नमक से लेकर जहाज तक बनाती है टाटा, 10 लाख से ज्यादा लोग करते हैं काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version