Havells Water Heater: सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में पहाड़ी और मैदानी इलाकों में खूब सर्दी का असर दिखना शुरू हो गया है। लोगों के गर्म कपड़े बाहर आ गए है, वहीं नहाने के लिए भी लोग अब गर्म पानी का इस्तेमाल करने लगे हैं। लेकिन ऐसे में सबसे बड़ी समस्या पानी को ज्यादा देर तक गर्म रखना और ज्यादा बिजली का बिल है। लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसे वॉटर हीटर को लेकर आए है। जिससे 10 से 12 घंटों तक पानी गर्म रख सकते हैं। इसके साथ ही इसकी 7 साल की वॉरेंटी है। यानि की आप बस एक बार इस वॉटर हीटर को लाएं और सालों तक टेँशन फ्री हो जाएं।

बिना बिजली के चलता है Havells Water Heater

Havells Water Heater आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इससे आपको बस एक बार ही पानी गर्म करना होगा और कोई बिजली का बिल भी नहीं आएगा। आपको बता दें, Havells Water Heater का Solero Prime एक सोलर हीटर है। जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से कहीं भी लगा सकते हैं। Havells Water Heater की एक यूनिट को छत पर रखी जाती है वहीं, दूसरीयूनिट को किचन या बाथरूम में रखा जा सकता है। धूप से ये पानी को गर्म करताा है। जिसके बाद आप पूरे दिन बाथरूप और रसोई में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

12 घंटों तक रखता है पानी गर्मी

इस सोलर हीटर के टैंक को खास तरह के मैटेरियल से बनाया गया है जिससे इसमें पानी तक ठंड का तापमान नहीं पहुंच पाता है और इसमें पानी बिना बिजली के घंटो तक गर्म रहता है। Havells Water Heater पर 7 सालं की वारंटी दी जा रही है। इसकी कीमत 30,490 रूपए है। लेकिन आप ऑन लाइन साइट अमेजन और flipkart से इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version