Splitsvilla 14: बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी और अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस ‘स्प्लिट्सविला 14’ में हिस्सा बनने की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में, उर्फी ने शो का प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमे एक्ट्रेस कई फीमेल कंटेस्टेंट्स की टेंशन बढ़ाती दिखाई दे रही हैं और उर्फी को देखकर सभी कंटेस्टेंट हैरान हो जाते हैं। इस सीजन को होस्ट सनी लियोनी और अर्जुल बिजलानी कर रहे हैं।

उर्फी के आने से बढ़ी फीमेल कंटेस्टेंट्स में टेंशन

बता दें कि उर्फी के ‘स्प्लिट्सविला 14’ में हिस्सा लेने से कई कंटेस्टेंट्स की टेंशन बढ़ जाती है। प्रोमों में दिख रहा है कि उर्फी के शो में एंट्री करते ही फीमेल कंटेस्टेंट के चेहरे का रौनक उड़ा जाता है। वहीं उर्फी ने क्लिप में खुद को पटाखा बताया है और उन्होंने आगे कहा कि “आप लोगों को विश्वास नहीं हो रहा होगा लेकिन मै आ गई स्प्लिट्सविला 14 में मै क्या पटाखा लेकर आईं हूं मै तो खुद एक बॉम्ब हूं मुझे नहीं पता कि मै कब कहा फट सकती हूं”। ये वीडियो आने के बाद उर्फी के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है उर्फी

उर्फी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। वो  हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। कभी वो बोरी से ड्रेस बना लेती है तो कभी दुपट्टा से कपड़ा बना लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस कई बार अपनी अतरंगी ड्रेस कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें इन चीजों कोई भी फर्क नहीं पड़ता है और हर बार अपने फैंस को एक और अलग अंदाज से हैरान कर देती हैं। उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी ओटीटी बिग बॉस से मिली थी। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम साल 2015 सीरियल ‘टेढ़ी मेढ़ी फैमिली’ से रखा था। इसके बाद वो बड़े भैया की दुल्हनिया, ‘जीजी मां’ ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’ में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उनका गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ है।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version