Hero Splendor Modification: हर व्यक्ति का सपना होता है कि वह एक सुपर बाइक खरीद सके लेकिन सुपर बाइक्स महंगी होने के कारण इन्हें खरीदना काफी मुश्किल होता है। हीरो स्प्लेंडर सड़कों पर आमतौर पर देखी जाती है। लेकिन अब हीरो स्प्लेंडर के मालिक ने बाइक में कुछ बदलाव कर दिए हैं। व्यक्ति ने अपनी बाइक को पूरी तरह से बदल दिया हैं। कीजर नाम के व्यक्ति ने स्प्लेंडर को बेंगलुरु स्थित फुल थ्रोटल कस्टम्स द्वारा संशोधित किया गया है।

आयरन 883 के समानांतर

इस बाइक के साथ छेड़छाड़ कर इसमें इंजन, मिश्र धातु पहियों और निलंबन के अलावा कोई भी घटक स्टॉक मोटरसाइकिल के समान नहीं दिखता। इस बाइक के ईंधन टैंक में अब एक मूंगफली का डिजाइन दिया गया हैं जो हार्ले डेविडसन आयरन 883 के समानांतर दिखता है। स्टॉक पतली सीट को भी एक के साथ बदल दिया गया है जो पीरियन के लिए एक उच्च कदम के साथ अलग दिखाई दी है। जबकि हेंडलबार लीवर और हेड लाइट एक ही लाइन में दिखाई देते हैं।

Also Read: Maruti Alto K10 Launch: सबसे ज्यादा बिक्री होने वाली कार हुई लॉन्च, मात्र 11,000 रुपये में लाए घर

पतला ईंधन टैंक फ्रेम

इस बाइक में पतला ईंधन टैंक फ्रेम उजागर होता है जिसे दोनों तरफ चमड़े के बैग से कवर किया गया हैं। इसमें साइड पैनल को कस्टम ब्रांडेड पैनल से रिप्लेस किया जबकि रियल में चंकी टायर और कस्टम फेंडर दिया गया है। इस बाइक में फ्रंट टायर अलॉय व्हील और सस्पेंशन कंपोनेंट्स एक जैसे ही हैं।

Also Read: Shahnawaz Hussain: भाजपा में शाहनवाज हुसैन की धाक अब हुई कम, अटल-आडवाणी के दौर में थे उभरता सितारा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version