Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी डासंर गोरी नागोरी gori nagori सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं। गोरी नागोरी की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। ऐसा ही एक वीडियो गोरी नागोरी का सामने आया है, जिसमें वो हरियाणवीं गाने पर जोरदार लटके झटके लगा रही हैं।

गोरी नागोरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

गोरी नगोरी ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वोग हरियाणवीं गाने पर गजब क डांस करती हुई देखी जा सकती हैं। इस दौरान वो बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। गोरी नागोरी की अदाएं काफी कातिलाना हैं। इस गाने में गोरी नागोरी एक अलग ही अंदाज मे नजर रही है। उनके लुक्स काफी दिल को छू लेने वाले हैं।आपको बता दें, स्टेज शोर से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली गोरी नागोरी अब कई भाषाओं के गानों के एलबम भी कर रही हैं। शकीरा से इंस्पायर गोरी-नागोरी राजस्थानी गानों के अलावा भोजपुरी और बॉलीवुड और इंग्लिश गानों पर भी डांस करती देखी जाती हैं। गोरी नागोरी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं। गोरी नागोरी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी, कोमल चौधरी और कोमल रंगीली ने एक साथ स्टेज पर मटकाई कमर, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

बेहद खूबसूरत अंदाज में दिख रहीं गोरी नागोरी


आपको बता दें, हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ही नहीं कई डांसर ऐसी हैं जो इन दिनों अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। उन्हीं में से एक नाम है संजना चौधरी का जिनकी एक झलक दर्शकों को पागल कर देती है। इनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है। लोकप्रियता ऐसी की आए दिन इनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचाए रहते हैं। जब मंच पर आती हैं तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version