Honda CB350 RS: भारत भी धीरे-धीरे प्रीमियम मोटरसाइकिलों का बड़ा बाजार बनता जा रहा है। लोगों में प्रीमियम बाइक सेगमेंट का काफी शौक है। उनमे से एक बाइक है पॉपुलर बाइक होंडा सीबी 350 आरएस। होंडा की यह प्रीमियम बाइक भारत बाजार में काफी पॉपुलर है। इस बाइक में कंपनी ने दमदार इंजन को लगाया है। दमदार इंजन के साथ इस बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा है।

होंडा सीबी 350 आरएस के फीचर्स

होंडा सीबी 350 आरएस के फीचर्स की बात करें तो होंडा सीबी350 आरएस में 350cc का एयर कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 5500 आरपीएम पर 20.78 एचपी की पावर और 3000 आरपीएम पर 30 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है. यह पावर बाइक पीजीएम-एफआई सिस्टम के साथ एयर कूलिंग सिस्टम से लैस है।

Also Read: Romeo Helicopter PHOTOS: भारत पहुंचे मल्टी रोल अमेरिकी हेलिकॉप्टर, हेलफायर मिसाइल से लैस, देखें फोटोज

होंडा सीबी 350 आरएस बाइक की कीमत

CB350 RS Honda की सीबी सीरीज में मोटरसाइकिलों की दूसरी नयी पेशकश है, जो पिछले साल अक्टूबर में पेश हुई हाईनेस सीबी 350 Highness बाइक के बाद ‘विश्व के लिए भारत में बनी’ बाइक है। इस बाइक की शुरूआती किमत कंपनी ने ₹2.03 लाख रखी है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत कंपनी के द्वारा ₹2.04 लाख तय की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version