Honda Bike: देश में कोरोना महामारी के बाद से टू-व्हीलर वाहनों की बिक्री में काफी तेजी से इजाफा हुआ है। ऐसे में देश की जानी-मानी टू-व्हीलर कंपनी होंडा मोटरसाइकिल (Honda Motorcycle) ने इस दौरान अपनी कई दमदार बाइक्स को जमकर बेचा है। इसी कड़ी में होंडा अपनी सबसे पॉपुलर बाइक होंडा शाइन पर शानदार ऑफर लेकर आई है।

Honda का Zero Down Payment ऑफर

आपको बता दें कि कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए दिवाली त्योहार के सीजन में Zero Down Payment और No Cost EMI जैसे ऑफर्स पेश किए हैं। इसका मतलब ये है कि आप बिना पेमेंट किए ही होंडा शाइन को घर ले जा सकते हैं। वहीं, भारत में होंडा शाइन की बिक्री एक करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई है। कंपनी इस बाइक पर फिलहाल कई ऑफर पेश कर रही है।

Also read: Tecno Pova 4Pro: धाकड़ बड़ी बैटरी और जबरदस्त डिस्प्ले वाला फोन…

होंडा शाइन पर मिलेगा कैशबैक

आपको बता दें कि होंडा शाइन को खरीदने पर 5000 रुपये का कैशबैक ऑफर मिल रहा है. वहीं. आप होंडा शाइन को  Zero Down Payment पर घर लेकर आ सकते हैं. इसके अलावा इस बाइक पर No Cost EMI का ऑफर भी उपलब्ध है. होंडा शाइन (Honda Shine) भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले टू-व्हीलर ब्रांडों में से एक है. इसका गजब का इंजन और इसके शानदार फीचर्स के लिए इसको खूब पसंद किया जाता है।

होंडा शाइन की खासियत

वहीं, होंडा शाइन 125 में 124cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 10.7PS और 11Nm आउटपुट देता है। इसमें होंडा का ACG (अल्टरनेटर करंट जनरेटर) साइलेंट स्टार्टर विकल्प के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में कॉम्बी ब्रेक स्टेम, 5-स्टेप एडजस्टेबल सस्पेंशन, क्रोम फिनिश मफलर और कार्बारेटर कवर जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

जानिए अन्य ऑफर

होंडा के अलावा कंपनी अपने बाकी मॉडल्स पर भी इसी तरह का ऑफर दे रही है। कंपनी 50,000 रुपये तक ट्रांजैक्शन करने पर अधिकतम 5000 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रही है। वहीं IDFC First Bank के ग्राहकों को Credit Card से EMI पेमेंट करने पर इस ऑफर का लाभ मिल रहा है। होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया (HMSI) का ऑफर 31 अक्टूबर 2022 तक ही रहने वाला है।

Also Read: Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के बेटे की कुर्क की सात करोड़ की संपत्ति, बढ़ी मुश्किलें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version