i7 pro max smart watch: देश और दुनिया में यूथ के बीच स्मार्ट वॉच को लेकर क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में हाईटेक फीचर्स के साथ सभी अपने आपको अपडेट रखना चाहते हैं। यही कारण है कि, कई सारी छोटी और बड़ी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट वॉच मार्केट में उतार रही हैं।

सस्ते में मिल रही i7 pro max smart watch

मार्केट में आपको हजार से लेकर लाखों तक की रेंज में घड़ी मिल जाएगी। अगर आप भी किसी अच्छी स्मार्ट वॉच की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको अमेजन पर बेहद कम दाम में मिल रही i7 pro max smart watch के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप इस हजारों की घड़ी को बेहद कम रकम में खरीद सकते हैं। अमेजन i7 pro max smart watch पर 60 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। जिसमें आपको i7Pro Max Bluetooth Calling, Fitness Activity Tracker Smartwatch with Scroll Working जैसे फीचर्स के साथ तमाम फीचर मिलने वाले हैं। जो कि आपको दुनिया के साथ अपडेट रखेंगे। इस घड़ी की कीमत 1999 रूपए है जिसे आप 799 रूपए में घर ला सकते हैं।

Also Read- FOXSKY 32 INCH SMART TV पर 12000 रुपये का डिस्काउंट, यहां से उठाएं शानदार डील का फायदा

i7 pro max smart watch के फीचर्स

सपोर्टेड ऐपGet notified with all social messages and app notifications for example WhatsApp, Facebook, Instagram and many more
मोडExercise in multiple modes like cycling, swimming, Running and freestyle to monitor your performance
वर्कआउटathlete and are hard working sports person this is the best choice for your workouts.
हेल्थMeasure your steps and calories to make sure you achieve your daily target of 10,000 steps

i7 pro max smart watch में क्या है खास?

इस स्मारटवॉच में कई सारे हाईटे मड हैं जो कि, आपको आपके मूड से लेकर नींद तक की जानकारी देगा। अमेजन पर ये घड़ी आपको 1 हजार रूपए से कम में मिलेगी। इसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

Also Read- SAMSUNG का ये जबरा फोन IPHONE 14 को देता है सीधी टक्कर, फीचर्स देख तुरंत खरीद लेती हैं लड़कियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version