Infinix Hot 10 स्मार्टफोन को लेकर यूजर्स के बीच लंबे समय से चर्चा चल रही थी और वो इसका इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब यूजर्स का इंतजार खत्म हो चुका है। Infinix Hot 10 की लॉन्चिग के बाद कई सारे फीचर्स सामने आये हैं। Infinix Hot 10 को Infinix Hot 9 का अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है। जिसमें यूजर्स को 6 जीबी रैम, ऐंड्रॉयड 10 जैसे शानदार फीचर्स मिल रहे हैं।Infinix Hot 10 के फीचर्स की अगर बात करें तो कंपनी अपने यूजर्स को 6 जीबी रैम व क्वाड रियर कैमरा दे रही है। इसके साथ ही Infinix Hot 10 की डिस्प्ले की अगर बात करें तो फोन में यूजर्स को 6.78 इंच एचडी+ आईपीएस एलसीडी पैनल की स्किीन दी जा रही है। इसके साथ ही फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसके साथ ही फोन में ग्राफिक्स के लिए ARM माली-G52 जीपीयू दिया गया है।


फोन की बैटरी की अगर बात करें तो फोन में 5200mAh की बैटरी दी जा रही है । इसके साथ ही चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही फोन में यूजर्स को फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी जा रही है। फोन में ड्यूल सिम दिया जा रहा है। फोन में वाई-फाई कनेक्टविटी के साथ DTS ऑडियो और म्यूज़िक पार्टी मोड भी दिया जा रहा है। जो आपको एक अलग ही तरह का अनुभव देगा। Infinix Hot 10 यूजर्स को चार कलर्स में मिलेगा। फोन की अगर कीमत की बात करें तो फोन यूजर्स को 9,999 रूपये में मिलेगा। ये फोन यूजर्स के बजट के साथ हाईटेक फीचर्स के साथ आ रहा है। इसके साथ ही यूजर्स इस फोन कोफ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीद सकते हैं। जिसमें आपको छूट मिलेगी तो वहीं, ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए 10 प्रतिशत छूट मिलेगी। इसके साथ ही इस फोन को आप 1,111 रुपये प्रति महीने पर नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं। कंपनी ने यूजर्स को एक्सचेंज जैसा शानदार ऑफर भी दिया है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version