Infinix Hot 10 का नया वेरियंट लॉन्च हो गया है। जिसमें नये फीचर्स के साथ कीमत का खास ध्यान रखा गया है। आपको बता दें, Infinix Hot 10 का फोन इस महीने की शुरूआत में ही लॉन्च किया गया था। जिसे यूजर्स ने खूब पसंद किया। यूजर्स का अच्छा रिस्पोंस मिलने के बाद कंपनी ने नया वेरियंट भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसमें यूजर्स को 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी जा रही है। कंपनी ने इस फोन को बाजार में 8,999 रुपये में उतारा है। यह फोन यूजर्स के बजट को ध्यान में रखते हुए उतारा गया है। यूजर्स इस शानदार फोन को 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। आप इसे ऑन लाइन खरीद सकते हैं। आपको ये फोन ऑब्सिडीअन ब्लैक, मूनलाइट जेड, अंबर रेड और ओशन वेव जैसे चार शानदार कलर्स में मिलेगा।


Infinix Hot 10 के फीचर्स की अगर बात करें तो इस फोन में 10 में 6.79 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही फोन की सेफ्टी के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है। फोन की स्टोरेज की अगर बात करें तो फोन में 6 जीबी तक की रैम, 128 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही फोन में मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 पर काम करता है। फोन के कैमरे की अगर बात करें तो फोन में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा दिया जा रहा है। जिससे आप शानदार फोटो खींच सकते हैं। फोन में कंपनी ने 5,200mAh की शानदार बैटरी दी है। इसके साथ ही यूजर्स को 18वॉट फास्ट चार्जर दिया जा रहा है। जो कुछ ही मिनटों में आपके फोन को चार्ज कर देगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version