Infinix Hot 20 5G: Infinix की मोस्ट अवेटेड सीरिज Infinix Hot 20 5G को बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है , ये सीरिज 1 दिसंबर को भारत में रिलीज होने जा रही है। इसके फीचर्स रिलीज से पहले ही यूजर्से के लिए काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस सीरिज के Hot 20, Hot 20 Play, Hot 20S और Hot 20 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें, काफी समय से Infinix कंपनी की तरफ से Infinix Hot 20 5G सीरिज के फीचर्स को लेकर टीजर लॉन्च किया जा रहे थे। लेकिन फाइनली अब पता चल गया है कि, ये भारत में कब लॉन्च होगी। आपको बता दें, इससे पहले ये सीरिज यूरोप में लॉन्च की जा चुकी है।  Flipkart से आप इस फोन के लॉन्च होने के बाद खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Infinix Hot 20 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

प्रोसेसरMediaTek Dimensity 810 SoC 
रैम स्टोरेज 4GB RAM + 128GB स्टोरेज 
ऑपरेटएंड्रॉयड 12-बेस्ड  XOS 10.6 
डिस्प्ले6.6 इंच फुल-HD+ डिस्प्ले और 120Hz का रिफ्रेश रेट
कैमराडुअल रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर
बैटरी5,000mAh
चार्जर 18W का थंडर फास्ट चार्जर /रिवर्स चार्ज सपोर्ट
कीमत15000
लॉन्च1 दिसंबर 2022

Infinix Hot 20 5G क्यों है खास?

Infinix Hot 20 5G फोन काफी दिनों से अपने हाईटेक फीचर्स के कारण तहलका मचाए हुए हैं। भारत में यूजर्स इस सीरिज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Infinix Hot 20 5G फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि, इस फोन के लॉन्च होते ही Samsung Galaxy S22 की छुट्टी होने जा रही है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version