Smartwatch: देश में तेजी से बदलती तकनीक के साथ स्मार्टवॉच का क्रेज काफी तेजी से बढ़ रहा है। इंडिया में स्मार्टवॉच की बढ़ती मांग के चलते कई कंपनियां दमदार फीचर्स के साथ नई-नई स्मार्टवॉच को पेश कर रही हैं। स्मार्टवॉच (Smartwatch) ने लोगों के जीवन को काफी हद तक प्रभावित किया है। इसको पहनने से कई तरह के काम काफी आसान हो जाते हैं। अब अगर आप कम बजट में एक अच्छी स्मार्ट घड़ी की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आपकी खोज खत्म हो गई है। Mivi कंपनी की स्मार्टवॉच इन दिनों काफी छाई हुई है। इसको आप काफी कम कीमत पर अपना बना सकते हैं।

BLACK FRIDAY SALE का उठाएं फायदा

ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों ब्लैक फ्राइडे सेल चल रही है। आप इस सेल का फायदा उठाकर एक अच्छी स्मार्टवॉच को खरीद सकते हैं। Mivi Model E Smartwatch फ्लिपकार्ट पर 3999 रुपये में लिस्ट की गई है। मगर आप इसे 67 फीसदी की छूट के साथ 1299 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस डील में आपको भारी बचत होगी। ये स्मार्टवॉच अपनी रेंज के हिसाब से बाजार में नॉइस, बोट और रियलमी जैसी कंपनियों की स्मार्ट घड़ियों को कड़ी टक्कर देती है तो जानते हैं कि क्या है इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Mivi Model E Smartwatch की जानकारी

स्क्रीन साइज:  1.69 इंच
मॉडल: Model E
रेज्योलूशन: 240 x 280 Pixels
ओएस: एंड्राइड और आईओएस
बैटरी लाइफ: 7 दिन
स्पोर्ट्स मोड: 120
चार्जिंग टाइम: 2.5 घंटे
कलर: नेवी ब्लू, पिंक, गोल्ड, ग्रे और ब्लैक
कीमत:  1299

Mivi Model E Smartwatch Features

Mivi Model E Smartwatch का डॉयल स्क्वायर दिया गया है। Smartwatch का  रंग रेड कलर का है। ये स्मार्टवॉच कोई भी पहन सकता है, ये घड़ी फ्री साइज के साथ आती है। इसमें 1.69 inch की स्क्रीन टीएफटी तकनीक के साथ आती है। इसके साथ ही इसमें 240 x 280 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया गया है। घड़ी की Width 38.5 mm, Height 44.3 mm और इसकी थिकनेस 10.8 mm है।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5.1 वर्जन से ऊपर का स्पोरट दिया गया है। वहीं, इसकी बैटरी 7 दिन तक चल जाती है और 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। Mivi Model E Smartwatch में 120 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टवॉच खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टवॉच को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version