Infinix Smart  6 Plus:  स्मार्टफोन कंपनी Infinix भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च की है। टेक्नोलॉजी बाजार में इस नये मॉडल  Infinix Smart  6 Plus फोन को पेश करने की तैयारी काफी दिनें से थी। ये फोन डुअल रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ आता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा रही है। आपको बता दें कि फोन का लुक और कई फीचर्स लीक हो चुका था। फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। आइए जानें फोन में और क्या कुछ खास शामिल किया गया है।

Infinix Smart  6 Plus के खास फीचर्स

नये हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें मुख्य लेंस 8 मेगापिक्सल और फ्रंट 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। हैंडसेट में स्टोरेज के लिए 64 जीबी मिल रहा है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट करता है और यह एंड्रॉयड 12 पर आधारित XOS 10 पर काम करेगा। फोन में 6.82 इंच की ड्रॉप नॉच HD+ स्क्रीन दी जा रही है। फोन Media Tek Helio G25 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है जिसमें कनेक्टिविटी के लिए आपको 4G LTE  ब्लूटूथ जैसे कई फीचर्स शामिल हैं।

Also Read: PM Modi News: पीएम मोदी गुजरात दौरे के बाद अब दिल्ली में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पहले सम्मेलन को करेंगे समंबोधित

Infinix Smart 6 Plus कीमत और कलर ऑप्शन

अफोर्डेबल रेट वाला यह फोन 3 अगस्त से खरीदा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक हैंडसेट को 7,999 रुपये में फ्लिपकार्ट से खरीदा जायेगा। फोन के कलर ऑप्शन की बात की जाये, तो ये स्मार्टफोन तीन धांसू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। कलर ऑप्शन में मिरेकल ब्लैक, ट्रैंक्विल सी ब्लू और क्रिस्टल वायलेट में आप खरीद सकते है। 

Also Read: Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट ने बदल दी राजस्थान के युवा गेंदबाज की किस्मत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version