Ranveer Deepika Hot Photos: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पॉपुलर कपल्स में एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं, इन दिनों रणवीर अपने न्यूड तस्वीरों के लिए चर्चा में है, जिसके लिए उन पर एफआईआर भी दर्ज हुई है। अब कपल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कपल फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक करते दिखाई दे रहे हैं। इस कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

वीडियो में क्यूट कपल दिख रहे हैं दोनों

इस वीडियो में दोनों काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। दोनों वीडियो में एक साथ कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं, रणवीर दीपिका के कानों में कुछ कहते दिख रहे हैं। वीडियो में दीपिका ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइनर ऑफ व्हाइट लंहगा पहने दिखाई दे रहे ही हैं और डार्क मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही, उन्होंने डिजाइनर नेकनेस पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बाल पीछे बंध रखे हैं। वहीं, रणवीर सिंह काले और सफेद शेरवानी में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने शेरवानी के साथ एम्बोडिएटी कोट पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने स्टाइलिश शूज पेयर किए हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘रणवीर कान क्या बोलता है ऐसा जो दीपिका को हमेशा हंसी आ जाती हैं’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई कपड़ो में अच्छे लग रहे हो’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं’। कपल के इस वीडियो पर अभी 48 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version