Instant Bucket Water Heater: सर्दियों में गर्म पानी की जरूरत सबसे ज्यादा होती है। घर के लगभग हर काम करने के लिए गर्म पानी की जरूरत होती है। गीजर में भी कैपेसिटी के बराबर ही गर्म पानी रहता है उसके बाद वह ठंडा हो जाता है। अगर एक बार गीजर से पानी खत्म हो गया तो दूसरी बार गर्म करने के लिए आपको इंतजार करना होगा। ऐसे में लोग सोचते हैं कि इतनी देर इंतजार कौन करे इसलिए वे ठंडे पानी से ही काम करने लगते हैं। अगर ज्यादा कैपेसिटी वाला गीजर खरीदते हैं तो वो सर्दियों में महंगा हो जाता है। आज इस आर्टिकल में हम आपको जादुई बाल्टी के बारे में बताने जा रहे हैं। जो चुटकियों में पानी गर्म कर देती है। तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

क्या हैं Instant Bucket Water Heater के फीचर्स

सर्दियों में इस जादुई बाल्टी का काफी क्रेज देखने को मिलता है। यह बाल्टी न सिर्फ जल्दी पानी गर्म कर देती है बल्कि बाकी बाल्टियों के मुकाबले काफी मजबूत भी है। इसमें एक बार में 20 लीटर पानी गर्म किया जा सकता है। इस Instant Bucket Water Heater में शॉकप्रूफ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसको बर्तन धोने और नहाने के लिए आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि इसमें एक टैप दी गई है जिससे पानी को आसानी से निकाला जा सकता है।

BrandAbirami
Capacity20 Litres
Item Size LxWxH14 x 33 x 16 cm
Power SourceCorded Electric
Wattage2000 Watt
MaterialCopper
StyleIndoor Installation
Weight300 Grams

क्या है इसकी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि Abirami Instant Bucket Water Heater को लोकल बाजारों से भी खरीदा जा सकता है और यह अमेजन पर भी उपलब्ध है। बता दें कि इसकी कीमत अमेजन पर 2499 रुपए लिस्ट की गई है। अभी इस प्रोडक्ट पर 36 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 1599 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version