IPhone 12 On Huge Discount: आईफोन 12 सबसे पसंद किया जाने वाला फोन बन चुका हैं। आईफोन को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिलता है। लेकिन बजट के कारण लोग आईफोन नहीं खरीद पाते। अब ऐसा मौका आ गया हैं कि इस फोन को आसानी से खरीदा जा सकता हैं। इस समय फ्लिपकार्ट पर आईफोन 12 के 64GB वेरिएंट की कीमत पर भारी डिस्काउंट का ऑफर दिया जा रहा हैं। आइए जानते हैं कि इस पर कितना डिस्काउंट हैं।

एक्सचेंज वैल्यू में भी फोन खरीद सकते

फ्लिपकार्ट की बंपर सेल में आप एक्सचेंज वैल्यू में भी फोन खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के बाद आईफोन को 59,999 रुपए में खरीदा जा सकता है और आपका पुराना फोन 12,500 रुपए में एक्सचेंज ऑफर के साथ वापस कर सकते हैं। बता दें कि पुराने फोन की एक्सचेंज वैल्यू उसकी कंडीशन पर निर्भर करती हैं। अगर आपके पास एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड है तो आपको भारी डिस्काउंट मिल जाएगा। इस कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 4000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

Also Read- Whatsapp New Feature: अब मिनटों में हो जाएगा ये काम, वॉट्सऐप पर आया ये कमाल का फीचर

आईफोन 12 के फीचर्स

आईफोन 12 के फीचर्स की बात करें तो इसमें XDR Super AMOLED Display मिलती है। साथ ही इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का मिलता है। यह आईफोन काफी स्लिम और हेंडी है। साथ ही इसे कैरी करना भी काफी आसान हो जाता है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलता है। यानी आपको ईएमआई ट्रांजैक्शन के लिए इंटरेस्ट नहीं देना होगा।

Also Read- Best kia cars: 2022 में खरीदने के लिए सबसे अच्छी किआ कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version