Nia Sharma Viral Photos: निया शर्मा ने आज कल टीवी सीरीयल से दूरी बना रखी है, लेकिन ग्लैमरस के मामले में हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है, जिसको फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

निया अपने फैंस को रखती हैं अपडेट

निया अपने चाहने वालों को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है।

निया तस्वीरों में मस्ती करते आईं नजर

निया ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो डंगरी ड्रेस पहने दिखाई दे रही है वो तस्वीरों में अकेले नहीं, बल्कि उनके साथ तीन बच्चे हैं, जो जबरदस्त पोज दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं।  

निया के तस्वीरों की खूब हुई तारीफ

निया की तस्वीरों की खूब तारीफ हो रही है। यूजर्स उनकी तस्वीर के कमेंट सेक्शन में तारीफ की बौछार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत दिख रही हो”, दूसरे यूजर ने लिखा, “तुम ब्यूटी की आईकन हैं”, तीसरे यूजर ने लिखा, “गॉर्जियस”। एक्ट्रेस के इस पोस्ट अभी तक 49 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

निया के वर्क फ्रंट

निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका कुछ दिनों पहले ‘हैरान’ गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इससे पहले एक्ट्रेस ‘फूंले ले’ में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version