ऐपल कंपनी अपने हाईटेक फीचर्स के लिए दुनियाभर में जानी जाती है। यही कारण है कि, लोग इसे स्टेट्स सिंबल के तौर मानते हैं और ऐपल के इलेक्ट्रोनिक सामान को खरीदने की ख्वाहिश रखते हैं। ऐपल जैसे ही कोई नया फोन लॉन्च करता है। वैसे ही यूजर्स इसे खरीदने के लिए इसकी सेल का इंतजार करने लगते हैं। इस बार भी यूजर्स को iPhone 12 की सीरीज के लॉन्च होने का इंतजार है। ऐपल ने iPhone 12 को लेकर पहले ही यूजर्स को बता दिया था। लेकिन अब खबर आयी है कि, ये फोन Apple कंपनी 13 अक्टूबर को इस सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इसके साथ ही ये खबर भी आयी है कि, इस दौरान कंपनी फोन iPhone 12 Mini भी लॉन्च कर सकती है। iPhone 12 Mini को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

iPhone 12 Mini के फीचर्स को लेकर अभी तक कोई खास जानकारी सामने तो नहीं आ सकी है, लेकिन यूजर्स की बेचैनी इस फोन लेकर बढ़ी हुई है। iPhone 12 Mini को iPhone 12 सीरीज का सबसे छोटा स्मार्टफोन बताया जा रहा है। iPhone 12 की सीरीज के कई सारे फोन्स के फोटो वायरल हो रहे हैं।iPhone 12 Mini के फीचर्स की अगर बात करें तो इस फोन में 5.4 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। इसके साथ ही इस फोन में 64GB, 128GB, और 256GB स्टोरेज मिल सकती है। 13 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली iPhone 12 की सीरीज को लेकर कई सारे खुलासे हो सकते हैं। जिसका यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version