iphone 13: देश में बीते कुछ समय में स्मार्टफोन की बिक्री काफी तेजी से बढ़ी है। ऐसे में इसका व्यापार काफी तेजी से बढ़ा है। ऐसे में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने इसका काफी लाभ उठाया है। इसी कड़ी में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने नए-नए स्मार्टफोन्स को भारतीय बाजार में पेश किया है। ऐसे में अगर आप आईफोन को खरीदने की तैयारी में हैं तो आपको बता दें कि आईफोन 13 काफी कम कीमत पर मिल रहा है। आपके पास आईफोन 13 को खरीदने का अच्छा मौका है।

Verizon पर खास डील

अमेरिका की टेलीकॉम कंपनी वैरीजॉन पर इस वक्त काफी कम कीमत पर आईफोन 13 मिल रहा है। इस डील में आपके लिए लाभ ही लाभ रहेगा। आपको बता दें कि वैरीजॉन के पास एक ऐसी डील है, जिसमें आपके पास 15000 से कम में आईफोन 13 को खरीदने का शानदार मौका है।

ये भी पढ़ें: Jio Mart Sale 2022: ₹28000 से ज्यादा की धांसू सेविंग, मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर 80% तक की छूट

आईफोन 13 पर खास ऑफर

आईफोन 13 का 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 699 डॉलर है। आईफोन 13 वैरीजॉन पर आप 5 डॉलर प्रति महीने में हासिल कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको एक नियम का पालन करना होगा। आपको बता दें कि वैरीजॉन साइट से आपको एक नई लाइन खरीदनी होगी। खरीददारों को इसके लिए एक अनलिमिटेड प्लान लेना होगा। साथ ही यूजर्स को 3 साल के लिए साइट के साथ बना रहना होगा।

आईफोन 13 प्रो मैक्स

इससे अलावा आपको बता दें कि Amazon Great Indian Festival Sale 2022 में आईफोन 13 प्रो मैक्स की असली कीमत 1,29,900 रुपये हैं, लेकिन आप इस दमदार आईफोन को 23300 रुपये की भारी छूट के साथ 1,06,600 रुपये में घर ले जा सकते हैं। अमेजॉन की इस सेल में आपको आईफोन की सीरीज पर इससे अच्छी डील नहीं मिलेगी। Amazon इस सेल में 10, 000 रुपये की तक की बचत कर सकते है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version