iPhone 13: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी iPhone हर साल अपनी एक से बढ़ एक सीरिज को लॉन्च करती रहती है। इस साल भी iPhone 14 की धांसू सीरिज के जबरदस्त मॉडल्स को बाजार में उतारा जा चुका है। यूजर्स iPhone 14 को जमकर खरीद रहे हैं वही, दूसरी तरफ iPhone 13 के दामों में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। यूजर्स की तरफ से लगातार iPhone 13 को खरीदा जा रहा है। अगर आप भी iPhone 13 को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि पहली बार iPhone 13 की कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। iPhone 13 को आप 23000 सस्ते में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: XIAOMI MI 10 PRO 5G: मात्र 624 रुपये में घर लेकर जाएं 6 GB RAM और 64 MP कैमरे वाला फोन, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

iPhone 13 को सस्ते में खरीदें

ऑन लाइन शॉपिंग ऐप flipkart से आप APPLE iPhone 13 (Green, 256 GB) स्मार्टफोन को आप 12 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप Federal Bank Debit Cards से पैमेंट करके 1500 रूपए बचा सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही आप 11,667 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। इस तरह आप iPhone 13 पर भारी बचत करके इसे घर ला सकते हैं।

iPhone 13 के फीचर्स

रेंम/ स्टोरेज256 GB ROM
डिस्प्ले15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip Processor
ऑफरFlipkart

iPhone 13 को खरीदने का बड़ा फायदा

iPhone 13 को अगर आप Flipkart से खरीदते हैं तो आपको इस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही आप बहुत ही कम EMI पर iPhone 13 को घर ला सकते हैं। अगर आपका बजट भी कम है तब भी आप आप अपना आईफोन का सपना पूरा कर सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version