iPhone 13 Pro Discount Offer: हाल ही में बेस्ट सिक्योरिटी देने की दावे करने वाली स्मार्टफोन कंपनी एप्पल ने अपने मेघा इवेंट के जरिए iPhone 14 की सीरीज को लॉन्च की है। जैसे ही iPhone 14 की लॉन्चिंग हुई वैसे ही वैसे ही कई हैंडसेट की कीमत सस्ती होने की खबरें सामने आने लगीं। इसके साथ ही जो लोग iPhone 13 Pro  खरीदने के लिए बजट बना रहे थे अब उन्हें बहुत ही सस्ते में iPhone 13 Pro मिल रहा है। आपको बता दें, भारत में iPhone 13 फोन की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिल रही है।

iPhone 13 Pro  को यहां से खरीदें

रिपोर्ट की माने तो Apple ने इस फोन को स्टोर से हटा दिया है लेकिन नाराज होने की बात नहीं। iPhone 13 Pro के प्रसिद्ध वेबसाइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है। इस सेल फोन को 40 हजार कम में खरीद सकते है। इसके साथ ही अलग-अलग बैंकों के कार्ड पर No Cost EMI का विकल्प मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

iPhone 13 Pro 40 हजार का डिस्काउंट

एक रिपोर्ट के अनुसार, अगर आप कुछ दिन वेट कर सकते है तो एप्पल का यह फोन 40 हजार की कम कीमत में घर ला सकते है। डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत 90 हजार हो जाती है जिसे अमेजन से खरीद सकते है। जानकारी के अनुसार iPhone 14 और iPhone 13 Pro में ज्यादा का अतंर नहीं है यानी समिति अंतर देखा जा रहा है अगर ऐसा है तो iPhone 13 Pro प्रो को खरीदना फायदे का सौदा हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version