TMKOC: छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर किरदार को दर्शक खूब पसंद करते हैं। इस शो का हर एक किरदार शो को पॉपुलर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। वहीं कुछ सालों में कई पुराने चेहरों की जगहों पर कई चेहरे शामिल हो रहे हैं। इसी बीच शो का फेमस किरदार तारक मेहता, जिसको शैलेश लोढ़ा निभा रहे थे। उनके शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने उनकी जगह एक्टर सचिन श्रॉफ को कास्ट किया हैं।

एपिसोड का प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

शो के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें दिख रहा है कि तारख मेहता की वाइफ जा रही है अचानक उन्हें सोसाइटी के पंडाल से गणेश आरती करते एक शक्स की आवाज सुनाई देती है। वीडियो में दिखा सिर्फ उस शक्स का एक झलक देखने को मिल रही है। वहीं इंस्टा कैप्शन में लिखा हुआ है कि, आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती, जानने के लिए देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सोमवार से शनिवार को 8:30 बजे।

वीडियो पर यूजर्स ने दे रहे है रिएक्शन

इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बंद करो तारख मेहता का उल्टा चश्मा और कितने मेंबर आएंगे’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पुराने मेहता साहब अच्छे एक्टर शो में’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मिस कर रहे हैं पुराने तारख मेहता’। वहीं यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इस वीडियो पर 1 लाख 36 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कमेंट की कतारें लगी हुई हैं।

पहले ही ये एक्टर्स हो चुकी है शो से बाहर

बता दें कि शैलेश से पहले निधि भानुशाली, राज अनादकट, भव्य गांधी, दिशा वकानी समेत शो से अपने आपको को अलग कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version