iphone 13 Pro: आईफोन यूजर्स अपडेट आईफोन रखना पसंद करते है और iphone रखना स्टेटस सिंबल भी माना जाता है। आइफोन यूजर्स लेटेस्ट फोन आते ही बुकिंग करते है या जुगाड़ में खरीदने का उपाय लगाते रहते है। आईफोन 13 सीरीज में आईफोन 13 मिनी, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स उपलब्ध है। अगर आप आईफोन 13 प्रो खरीदने का प्लान कर रहे है तो हम आपको बताएंगे कि इस फोन को किस तरह कम कीमत में खरीदा जा सकता है जो आपके काम का हो सकता है।

यहां मिलेगा सस्ता फोन

आपको बता दें कि, आइफोन 13 प्रो को सिर्फ 16,500 रुपये में घर लाया जा सकता है, आपको यह पूरी खबर समझ लेनी चाहिए जिससे कि किसी प्रकार की धोखाधड़ी न हो जाए। दरअसल, यह हैंडसेट facebook Marketplace पर बेचा जा रहा है। आपको बता दें कि इसके लिए आपको फेसबुक अकाउंट जाने पर आपको मार्केट प्लेस का ऑप्शन मिल जाता है, इस तरह आप सेल फोन को घर ला सकते है।

ये भी पढ़ें: Air Conditioner: बेड में फिट होने वाला एसी बना देगा आपके कमरे को मनाली, कम कीमत में लाए अपने घर

facebook Marketplace क्या होता है

यह एक facebook Market  का ओपन प्लेटफॉर्म है। इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स अपना प्रोडक्ट बेच सकते है या ऑप्शन के अनुसार खरीद सकते है लेकिन कुछ भी खरीदने से पहले व्यक्ति और प्रोडक्ट की जांच कर लेनी चाहिए। आज-कल आए दिन फ्रॉड होते रहते है, जिससे सावधानी बरतने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Birthday: कौन-कौन है अरविंद केजरीवाल के परिवार में? जानें जन्माष्टमी से क्या है केजरीवाल का संबंध

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version